Farrukhabad News: बाघ के खूनी पंजो के निशान देख रात भर खाक छानती रही पुलिस...किसान में भय का माहौल

फर्रुखाबाद में बाघ के खूनी पंजो के निशान देख रात भर खाक छानती रही पुलिस

Farrukhabad News: बाघ के खूनी पंजो के निशान देख रात भर खाक छानती रही पुलिस...किसान में भय का माहौल

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। अमृतपुर थानाक्षेत्र में बाघ होने की सूचना पर रात भर पुलिस खाक छानती रही। लेकिन बाघ पुलिस के हाथ नही लगा। बाघ के पंजे और खून के निशान मिलने से क्षेत्र में भय का माहौल व्याप्त हो गया है। 

ग्राम किराचन मे किसान अपने खेतों मे काम कर रहे थे। तभी एक जंगली जानवर द्वारा अन्ना गौवंश को खींचकर झाड़ियों की तरफ ले जाते देखा गया। बाकया देखकर किसान सहम गए। उन्होंने थाना पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष मिनेश पचौरी ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। 

पूछताछ में ग्रामीणों द्वारा बाघ होने का दावा किया जा रहा है। एक सप्ताह पहले रात के समय पलेज की रखवाली कर रहे किसान ने ग्राम बलीपट्टी के सामने टॉर्च की रोशनी मे जंगली जानवर देखा था। उसने भी बाघ होने का दावा किया था। उस समय भी थाना पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की थी। एक सप्ताह बाद पुनः 5 किलोमीटर की दूरी पर बाघ देखे जाने से किसान खौफजदा हैं। 

किसानों का कहना है इस समय गेहूं की फसल घर पहुंचाने के लिए किसान रात दिन लगा हुआ है। जंगली जानवर के रहते रात दिन काम करना मुश्किल है। क्षेत्रीय किसानों ने जिला प्रशासन से जंगली जानवर पकड़वाने की मांग की है। थानाध्यक्ष मीनेश पचौरी ने बताया कि बन विभाग के अधिकारियों को सूचना भेज दी गई है।वह आगे की कार्रवाई अपने स्तर  से करेंगे।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: एक साथ जी न सके तो चुनी मौत...प्रेमी युगल ने जान दी, रिश्ते में लगते थे चचेरे भाई-बहन