Kannauj: डिवाइडर तोड़कर बस दूसरी साइड में चल रहे ट्रक से टकराई...चार की मौत 32 घायल, आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा

कन्नौज में सड़क हादसे में चार की मौत

Kannauj: डिवाइडर तोड़कर बस दूसरी साइड में चल रहे ट्रक से टकराई...चार की मौत  32 घायल, आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा

कन्नौज, तिर्वा, अमृत विचार। ठठिया थाना क्षेत्र के बीरमपुर गांव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मंगलवार तड़के एक स्लीपर बस डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी साइड पर जाकर ट्रक से टकरा गई। इससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 36 यात्री घायल हो गए। घायलों को  तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां से गंभीर रूप से घायल 10 यात्रियों को कानपुर रेफर कर दिया गया। स्थानीय लोगों के साथ पुलिस और यूपीडा कर्मियों ने राहत और बचाव कार्य किया। 

गोरखपुर से यात्रियों को लेकर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे होते हुए दिल्ली जा रही स्लीपर बस में 40 से अधिक यात्री सवार थे। मंगलवार तड़के करीब सवा चार बजे बस ठठिया थाना के बीरमपुर गांव के सामने पहुंची तभी चालक को झपकी आ गई। इससे बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे का डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी लेन में विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई।

हादसे में ट्रक चालक व उसके पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई। थोड़ी देर में आसपास गांवों के लोग मौके पर पहुंच गए और बचाव कार्य शुरू कर दिया। बाद में पुलिस, दमकल व यूपीडा कर्मचारी पहुंचे। बस में फंसे यात्रियों को निकालकर 36 घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया। डीएम शुभ्रांत कुमार शुक्ला व एसपी अमित कुमार आनन्द भी मौके पर पहुंचे। मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

ये भी पढ़े- कानपुर सेंट्रल से अहमदाबाद जाने वालों के लिए खुशखबरी; इन सुपरफास्ट ट्रेनों के बढ़ाए गए फेरे...