Kanpur Crime: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत...मृतक की पत्नी ने ट्रांसपोर्ट संचालक पर लगाया हत्या का आरोप

कानपुर में संदिग्ध परिस्थितयों में युवक की मौत हो गई

Kanpur Crime: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत...मृतक की पत्नी ने ट्रांसपोर्ट संचालक पर लगाया हत्या का आरोप

कानपुर, अमृत विचार। रविवार को पनकी स्थित ट्रांसपोर्ट से साथी संग घर लौट रहे ट्रक चालक की अचानक तबियत बिगड़ गई। परिजन युवक को निजी अस्पताल ले गए, जहां से उसे हैलट रेफर कर दिया गया। हैलट में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने ट्रांसपोर्ट चालक पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। हंगामें की सूचना पर मौके पर पहुंची हनुमंत विहार पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भिजवाया। 

योगेंद्र विहार, खाड़ेपुर निवासी कमलेश कुमार पनकी स्थित आलोक रोड लाइंस ट्रांसपोर्ट में ट्रक चालक थे। परिवार में पत्नी शीला गौतम, दो बेटे व तीन बेटियां है। बीते 15 अप्रैल को कमलेश बिस्कुट लदा ट्रक लेकर हरिद्वार गए हुए थे। वापसी के दौरान वह सहारनपुर, लखनऊ होते हुए कानपुर आ रहे थे, तभी 20 अप्रैल की देर रात उनका ट्रक उन्नाव, गंगाघाट थाने की जाजमऊ चौकीक्षेत्र में खड़े डंपर में पीछे से टकरा गया था।

हादसे में कमलेश मामूली रूप से घायल हुए थे। हनुमंत विहार थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह ने बताया कि बीते रविवार को कमलेश ट्रांसपोर्ट गए हुए थे। जिसके बाद वह साथी सर्वेश के साथ घर जा रहे थे। रास्ते में अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई। सर्वेश ने मामले की जानकारी शीला को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों कमलेश को निहारिका व पीपीएम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें हैलट रेफर कर दिया गया।

हैलट में कमलेश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जिस पर परिजनों ने शव को घर पर रख कर ट्रांसपोर्ट संचालक पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सचूना पर मौके पर पहुंची हनुमंत विहार पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम पहुंचाया। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के घुटने पर सिर्फ चोट के निशान है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur Fire: घाटमपुर मंडी समिति में लगी भीषण आग...सब्जी की दुकानें जलकर खाक, व्यापारियों को हुआ भारी नुकसान