Bareilly News: लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक में बोले भूपेंद्र चौधरी, अखिलेश यादव को दिन में सपने देखने की आदत

Bareilly News:  लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक में बोले भूपेंद्र चौधरी, अखिलेश यादव को दिन में सपने देखने की आदत

बरेली, अमृत विचार। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को दिन में सपने देखने की आदत है। वह कई चुनाव हारने के बाद भी अपनी यह आदत छोड़ नहीं पाए हैं। इस बार के लोकसभा चुनाव में उनको एक और हार मिलेगी। ये बातें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सिविल लाइंस स्थित भाजपा कार्यालय में लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक में कहीं।

प्रदेश अध्यक्ष ने चुनाव संचालन समिति के सदस्यों से प्रचार अभियान का फीडबैक लिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर चुनाव अभियान तेज करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बूथ अध्यक्ष, बूथ प्रभारी, सेक्टर अध्यक्ष और सेक्टर प्रभारी के अलावा 11 सदस्यीय बूथ की टीम प्रत्येक मतदाता के घर जाकर मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियां बताए।

सभी पन्ना प्रमुख मतदान के दिन बूथ पर तैनात रहकर मतदाताओं को घर से बाहर निकलकर वोट डालने के लिए प्रेरित करें। एक पन्ना प्रमुख कम से कम 60 वोटरों को मतदान केंद्र तक पहुंचाने की जिम्मेदारी ले। बैठक में सांसद संतोष गंगवार, वन मंत्री डॉ. अरुण कुमार, जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, लोकसभा प्रभारी चौधरी देवेंद्र सिंह, जिला प्रभारी राकेश गुप्ता, जिला संयोजक राजकुमार शर्मा, सह संयोजक डाॅ. केएम अरोड़ा, अनिल कुमार एडवोकेट, नन्हेलाल गंगवार, तेजेश्वरी गंगवार मौजूद रहे।

हम 400 पार का लक्ष्य हासिल करेंगे
लोकसभा संचालन समिति की बैठक के बाद प्रेसवार्ता में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ रही है, जबकि विपक्ष के पास प्रधानमंत्री पद के लिए कोई चेहरा नहीं है। उनमें आपस में ही फूट पड़ गई है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जनता से जो वादे किए थे, उन्हें पूरा किया है। भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता मोदी और योगी सरकार का रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के सामने जा रहा है। भाजपा लोकसभा चुनाव में 400 पार का लक्ष्य हर हाल में हासिल करेगी। उन्होंने सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स के सम्मेलन में भी हिस्सा लिया।

रोड शो के रूट का किया निरीक्षण
26 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के होने वाले रोड शो के मार्ग का प्रदेश अध्यक्ष ने निरीक्षण किया और महत्वपूर्ण निर्देश दिए। इस अवसर पर मेयर उमेश गौतम, जिला प्रभारी देवेंद्र सिंह, विधायक संजीव अग्रवाल, जिलाध्यक्ष पवन शर्मा, महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना, लोकसभा संयोजक राजकुमार शर्मा, डॉ. के एम अरोरा, गुलशन आनंद, अंकित शुक्ला, विष्णु अग्रवाल, राहुल साहू, अभय चौहान, मीडिया प्रभारी अंकित माहेश्वरी व बंटी ठाकुर उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें- Bareilly News: बसपा भाजपा की बी टीम के रूप में कर रही है काम- नीरज मौर्य

 

ताजा समाचार

हरियाणा: नूंह में दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस में आग लगने से आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत, कई झुलसे
ओडिशा में भाजपा की डबल इंजन की सरकार बनाना हमारा परम लक्ष्य: CM भजनलाल
CM स्टालिन ने सिब्बल को बार एसोसिशएन का अध्यक्ष चुने जाने पर दी बधाई, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कही ये बात...
18 मई का इतिहास: आज ही के दिन ‘स्माइलिंग बुद्धा’ ने भारत को परमाणु संपन्न देशों की कतार में किया था खड़ा, जानें प्रमुख घटनाएं
अब बरेली के इस गांव में ले पाएंगे छुट्टियों का मजा! बनेगा ईको टूरिज्म विलेज...मिलेंगी ये सुविधाएं
Bareilly News: जागरूकता से जीती मंडल के 69 गांवों में टीबी से जंग