हरदोई: मुठभेड़ में एक गौ-तस्कर और तीन पुलिसकर्मी घायल, 7 गिरफ्तार, 5 तमंचा, 5 कारतूस, 6 खोखा और दो बाइक बरामद

हरदोई: मुठभेड़ में एक गौ-तस्कर और तीन पुलिसकर्मी घायल, 7 गिरफ्तार,  5 तमंचा, 5 कारतूस, 6 खोखा और दो बाइक बरामद

हरदोई। गोवंश से भरे कंटेनर को छोड़ कर फरार हुए गौ-तस्करों की पुलिस से हुई मुठभेड़ में एक गौ-तस्कर और पुलिस के तीन जवान गोली लगने से ज़ख्मी हुए। मुठभेड़ के दौरान अतरौली, बेनीगंज पुलिस के साथ मोर्चा संभाले एसओजी,स्वाट/सर्विलांस टीम ने 6 गौ-तस्करों को दबोच लिया। उनके कब्ज़े से 5 तमंचे,5 कारतूस,6 खोखे और दो बाइक बरामद की गई।

पुलिस के मुताबिक अतरौली थाने के एरका निवासी दीपक त्रिपाठी पुत्र उत्तम त्रिपाठी ने 11 मार्च को पुलिस को दी तहरीर में कहा था कि गौ-तस्कर गढ़ी नेवादा के जंगल में कंटेनर छोड़ भागे,कंटेनर में तकरीबन 40 गोवंश भरे हुए थे। अतरौली पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

सोमवार की सुबह एसएचओ अतरौली दिलेश कुमार सिंह और एसएचओ बेनीगंज संजय त्यागी की पुलिस टीम के साथ एसओजी,स्वाट/सर्विलांस टीम के साथ चेकिंग कर रही थी,उसी बीच मुखबिर से पता चला कि गौ-तस्कर भिरका गांव के पास बबूल के जंगल में छिपे हुए है। वहां पहुंची पुलिस टीम को देखते ही जंगल में छिपे लोगों ने फायरिंग शुरु कर दी,पुलिस टीम को भी अपने बचाव में फायरिंग करनी पड़ी।

इस तरह हुई मुठभेड़ में एक गौ-तस्कर नबी सरवर पुत्र जुम्मन निवासी जमालपुर थाना घोसी ज़िला मऊ बाएं पैर में गोली लगने से ज़ख्मी हो गया,उसी बीच पुलिस टीम ने सख्त घेराबंदी करते हुए 6 गौ-तस्करों जिनमें श्यामा पुत्र मुंशी बंजारा निवासी सिन्दरी बालागंज सुभाषनगर ज़िला भिलवाड़ा राजस्थान, जाबिर पुत्र कासिम, इरफान पुत्र अल्ताफ निवासी केतारपुर बरसण्डा बाज़ार शुकुल अमेठी, बलवीर पुत्र हरि सिंह, राहुल पुत्र राकेश निवासी सूरी माता जी का झोपड़ा डबलाना ज़िला बूंदी राजस्थान और रंजीत पुत्र प्रभुदयाल निवासी बड़गांव डबलाना ज़िला बूंदी राजस्थान शामिल थे,को दबोच लिया।

वहीं गौ-तस्करों के साथ हुई मुठभेड़ में अतरौली थाने में तैनात हेड कांस्टेबिल पकंज व सोनू के अलावा बेनीगंज कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबिल देवेन्द्र ज़ख्मी हो गया। गौ-तस्करों के पास से 5 तमंचे, 5 कारतूस, 6 खोखे और दो बाइक बरामद की है।

यह भी पढ़ें:-नोएडा: 33 सिम, 2 पासपोर्ट और 2 मोबाइल फोन के साथ एसटीएफ ने नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तार, जानें मामला