हरदोई: पिकअप से टकराई बाइक, एक की मौत, दूसरा ज़ख्मी

हरदोई: पिकअप से टकराई बाइक, एक की मौत, दूसरा ज़ख्मी

टड़ियावां/हरदोई अमृत विचार। शादी में शामिल होने सीतापुर जा रहे बाइक सवार दोस्त ओवरटेक करने में भूंसे से लदी पिकअप से टकरा गए। जिससे एक की वहीं पर मौत हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह से ज़ख्मी हो गया। जिसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

बताया गया है कि टड़ियावां थाने के नौरंगपुर मजरा गुलरिहा निवासी सुरेश सक्सेना का 19 वर्षीय पुत्र अरविंद शनिवार की देर शाम अपने दोस्त राहुल मौर्य के साथ बाइक से गांव के दलगंजन मौर्य के बेटे की शादी में शामिल होने सीतापुर ज़िले के पिसावां थाने के देवकली गांव जा रहा था। उसी बीच रास्ते में अज़ीज़पुर मजरा हरिहरपुर के पास भूंसे से लदे  पिकअप को ओवरटेक करने में अरविंद की बाइक पिकअप की चपेट में आ कर उससे टकरा गई। इस तरह हुए हादसे में अरविंद की वहीं पर मौत हो गई। जबकि उसका दोस्त राहुल मौर्य बुरी तरह से ज़ख्मी हो गया। अरविंद की शादी नहीं हुई थी।अरविंद से एक बड़ा और एक उससे छोटा भाई व एक बहन है।

इस तरह हुए हादसे में उसकी मौत होने की खबर सुनते ही उसके घर में कोहराम मच गया। उधर हादसा होते ही पिकअप ड्राइवर वहां से फरार हो गया। SHO टड़ियावां अशओक कुमार सिंह ने इस बारे में बताया है कि बाइक सवार‌ नशे की हालत में था। शव को कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया गया है। हादसे की जांच की जा रही है। तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।