Bareilly News: शहामतगंज पुल पर निदा खान पर बाइक सवारों ने किया हमला, जान से मारने की दी धमकी

Bareilly News: शहामतगंज पुल पर निदा खान पर बाइक सवारों ने किया हमला, जान से मारने की दी धमकी

बरेली, अमृत विचार। आला हजरत खानदान की बहू निदा खान पर शनिवार शाम शहामतगंज पुल पर बाइक सवार तीन लोगों ने हमला किया। विरोध पर कार में टक्कर मारने की कोशिश की। उनके गनर ने पकड़ने का प्रयास किया तो जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। निदा खान ने मामले की शिकायत बारादरी थाने में की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शाहदाना निवासी निदा खान के मुताबिक उनका पति और ससुराल वालों से विवाद चल रहा है। वह घरेलू हिंसा का मुकदमा जीत गई थीं। जिस कारण इन लोगों ने न्यायालय में अपील दाखिल की है। फैसले के बाद से ही उनके ससुराल वाले तरह-तरह की धमकियां दे रहें है। आरोप है कि शनिवार को कोर्ट में तारीख थी, जिसमें पति और ससुराल वाले हाजिर नहीं हुए। वह घर वापस लौट रही थीं। 

इसी बीच शहामतगंज पुल पर पहुंचते ही पीछे से बिना नंबर प्लेट की एक बाइक पर सवार तीन हमलावरों ने उनकी गाड़ी रोकने की कोशिश किए। उनके गनर ने हमलावरों को आवाज दी तो उनकी गाड़ी में टक्कर मारने की कोशिश की। गनर ने हमलावरों को पकड़ने का प्रयास किया तो वह गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर एक निजी अस्पताल वाली गली में मुड़कर फरार हो गए। थाना प्रभारी अमित पांडे ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: बीजेपी प्रत्याशी छत्रपाल ने शहर और भोजीपुरा में किया जनसंपर्क

 

ताजा समाचार

हरियाणा: नूंह में दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस में आग लगने से आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत, कई झुलसे
ओडिशा में भाजपा की डबल इंजन की सरकार बनाना हमारा परम लक्ष्य: CM भजनलाल
CM स्टालिन ने सिब्बल को बार एसोसिशएन का अध्यक्ष चुने जाने पर दी बधाई, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कही ये बात...
18 मई का इतिहास: आज ही के दिन ‘स्माइलिंग बुद्धा’ ने भारत को परमाणु संपन्न देशों की कतार में किया था खड़ा, जानें प्रमुख घटनाएं
अब बरेली के इस गांव में ले पाएंगे छुट्टियों का मजा! बनेगा ईको टूरिज्म विलेज...मिलेंगी ये सुविधाएं
Bareilly News: जागरूकता से जीती मंडल के 69 गांवों में टीबी से जंग