काशीपुर: चैती मेला देखने गए व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

काशीपुर: चैती मेला देखने गए व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

काशीपुर, अमृत विचार। मजदूरों के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली में चैती मेला देखने गए एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार ग्राम अंगदपुर, जसपुर निवासी 40 वर्षीय राजीव कुमार खेती किसानी करता था। बुधवार को वह ईंट भट्टे पर कार्य करने वाले मजदूरों के साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ चैती मेला देखने गया था। परिजनों के अनुसार शाम को गांव का एक युवक राजीव का शव लेकर घर पहुंचा। जिसने हादसे में राजीव की मौत होना बताया।

उधर पुलिस हार्ट अटैक होने से व्यक्ति की मौत मान रही है। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। पीएम रिपोर्ट में ही मौत का कारण पता चल सकेगा। मृतक की मौत के बाद पत्नी व दो बच्चों को रो-रोकर बुरा हाल है।

उधर महुआखेड़ागंज स्थित एक प्लांट में कार्यरत हेल्पर की ड्यूटी के दौरान तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। जटपुरा महावतपुर, अफजलगढ, बिजनौर, यूपी निवासी 48 वर्षीय संतोष कुमार पिछले आठ साल से महुआखेड़ागंज स्थित एक प्लांट में हेल्पर के पद पर कार्य रहा था।

बुधवार को नाइट ड्यूटी के दौरान अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद साथियों ने उसे एक निजी अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। संतोष की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।