बदायूं: नामांकन पत्रों की चल रही जांच, त्रुटियां दूर करने को बुलाए जा रहे प्रत्याशी

बदायूं: नामांकन पत्रों की चल रही जांच, त्रुटियां दूर करने को बुलाए जा रहे प्रत्याशी

बदायूं, अमृत विचार: संसदीय सीट बदायूं पर प्रमुख दलों के साथ ही अन्य पार्टियों के 16 प्रत्याशियों द्वारा अंतिम तिथि तक पर्चा दाखिल किया गया। उनकी जांच रिटर्निंग ऑफिसर और प्रेक्षक द्वारा की जा रही है। नामांकन पत्रों में त्रुटियों को बुलाकर दूर कराया रहा है। इस प्रक्रिया के पूरा होने के बाद नाम वापसी के लिए प्रत्याशियों के लिए बुलाया जाएगा। इसके बाद स्थिति साफ हो जाएगी कि कितने प्रत्याशी चुनाव मैदान में रह गए हैं।
 
सपा, बसपा, भाजपा सहित अन्य पार्टियों के प्रत्याशियों सहित 16 लोगों ने निर्धारित तिथि तक नामांकन पत्र दाखिल किए थे। इनकी जांच शनिवार की सुबह दस बजे से कलेक्ट्रेट न्यायालय में रिटर्निंग ऑफिसर मनोज कुमार और प्रेक्षक केके सुदामा ने शुरू की। नामांकन पत्रों में त्रुटियों को दूर करने के लिए उनके द्वारा प्रत्याशियों के लिए बुलाया जा रहा है। 

शनिवार की सुबह करीब सवा 11 बजे सपा प्रत्याशी आदित्य यादव ने जिला अध्यक्ष आशीष यादव के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर जमा किए गए नामांकन पत्रों की त्रुटियों को दूर किया गया। इनके साथ ही निर्दलीय तथा अन्य दलों के प्रत्याशियों को भी बुलाकर रिटर्निंग ऑफिसर द्वारा त्रुटियों को दूर कराया  जा रहा है।

यह भी पढ़ें- बदायूं: चारा लेने खेत पर गई किशोरी से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया वायरल