Kanpur: युवक ने फांसी लगाकर दी जान; पत्नी व ससुरालियों ने बेटे के बर्थडे पर बेइज्जत करके घर से निकाला था, पढ़ें पूरा मामला

Kanpur: युवक ने फांसी लगाकर दी जान; पत्नी व ससुरालियों ने बेटे के बर्थडे पर बेइज्जत करके घर से निकाला था, पढ़ें पूरा मामला

कानपुर, अमृत विचार। सेन पश्चिम पारा थानाक्षेत्र में एक युवक ने झगड़कर मायके में रह रही पत्नी की प्रताड़ना और बेइज्जती सहन न कर पाने पर पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सिद्धार्थ नगर निवासी 35 वर्षीय सतीश कुमार शुक्ला गल्ले का काम करते था। परिवार में पत्नी राखी, बेटा सोम है। परिजनों के अनुसार सतीश का पत्नी राखी से किसी न किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। जिस वजह से वह रामगोपाल चौराहे के पास स्थित अपने मायके 10 मार्च को चली गई थी। 

आरोप है कि एक मार्च को बेटे सोम का जन्मदिन होने पर सतीश केक लेकर ससुराल गया था। जहां पर पत्नी समेत ससुरालियों ने बेइज्जत करके उसे वहां से भगा दिया। आरोप है, कि इससे पहले भी कई बार वह पत्नी और बच्चे से मिलने गया। जहां उसे प्रताड़ित करते हुए बेइज्जत कर भगा दिया गया। 

मृतक के भाई अंकित शुक्ला का आरोप है, कि इस मामले में भाभी राखी ने चौकी में पति और ससुरालीजनों के खिलाफ प्रार्थना पत्र दे दिया। जिसके बाद पुलिस ने सतीश के परिजनों को चौकी बुलाया और जानकारी की। इस बात से भी सतीश परेशान रहने लगे थे। 

भाई के अनुसार रविवार रात तक जब वह घर नहीं आए तो परिजन ढूंढ़ते हुए घर से तीन किलोमीटर दूर दूसरे प्लॉट  पहुंचे। जहां सतीश का शव फंदे पर लटकता मिला। जहां का दृश्य देख परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज। घटना के बाद मां शिवकांती का रो-रोकर बुरा हाल है।