बदायूं: सीएम आए फिर भी वन विभाग मार्ग की नहीं ली सुधि, पांच साल से उखड़ा पड़ा है सड़क

तकरीबन पांच साल से उखड़ा पड़ा है शहर के वन विभाग का रोड

बदायूं: सीएम आए फिर भी वन विभाग मार्ग की नहीं ली सुधि, पांच साल से उखड़ा पड़ा है सड़क

बदायूं, अमृत विचार। शहर के वन विभाग मार्ग खस्ताहाल है। जो लगभग पूरी तरह से जीर्ण क्षीर्ण हालत में पहुंच गया है। इस रोड से दिन भर बड़े छोटे वाहन गुजरते हैं। अधिकारियों का भी आना जाना रहता है। पांच साल से जर्जर हालत में पड़ी सड़क की मरम्मत के लिए अभी तक कोई कदम नहीं उठाया गया है। बारिश के दिनों में सड़क के गड्डों में जलभराव होने से अक्सर दोपहिया वाहन गिरते रहते हैं। पिछले दिनों सीएम आए तो कार्यक्रम स्थल तक जाने वाली सड़कें दुरुस्त कराई गईं लेकिन वन विभाग मार्ग की सुधि नहीं ली गई।

जेल तिराहे से वन विभाग को जाने वाली सड़क की लंबाई आधा किमी है। इस सड़क पर पांच साल से गहरे गड्ढे हो गए हैं। वाहनों का गुजरना मुश्किल हो रहा है। वन विभाग के ठीक सामने बनी सड़क पर दिन में सैकड़ों वाहन गुजरते हैं। रोडवेज और प्राइवेट बसें भी इसी रूट से गुजरती हैं। आगे बढ़कर अंबेडकर पार्क पर आटो व ई-रिक्शा खड़े होते हैं। 

सड़क की दशा जर्जर होने के कारण दो पहिया वाहनों का गुजरना मुश्किल हो रहा है। पिछले सप्ताह बाइक सवार सिलहरी निवासी रामवीर और उनकी पत्नी गड्ढों की वजह से गिरकर घायल हो गए थे। बारिश के दिनों में सड़क पर जलभराव रहता है। गड्ढों में पानी भरने से समस्या और बढ़ जाती है। वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि इस सड़क की मरम्मत कराने को जिला प्रशासन को पत्र लिखा गया था।

ये भी पढ़ें- बदायूं: क्षेत्र के केंद्रीय राज्यमंत्री और सत्ता के विधायक फिर भी दूर नहीं हुआ जलभराव, अब ग्रामीण नहीं करेंगे मतदान