कासगंज: दूषित मिठाई खाने से 11 लोगों की बिगड़ी हालत, अस्पताल मे भर्ती

कासगंज: दूषित मिठाई खाने से 11 लोगों की बिगड़ी हालत, अस्पताल मे भर्ती

DEMO IMAGE

गंजडुण्डवारा, अमृत विचार: थाना क्षेत्र सुन्नगढी मे मिठाई खाने से 11 लोगों की हालत बिगड गई। जिन्हें उपचार के लिए कस्बा गंजडुण्डवारा के पटियाली रोड स्थित प्राइवेट अस्पताल लाया गया।

बता दें, सुन्नगढ़ी थाना क्षेत्र के रारा गांव निवासी नूर मोहम्मद के पुत्र सुल्तान से शादी पक्की करने कनोई से लोग आए थे। जिनके आवभगत के लिए सुल्तान दोपहर में कस्बे के सहावर रोड स्थित मुख्तयार मिष्ठान भण्डार से मिठाई लेकर आया था। पक्की के कार्यक्रम के बाद जैसे ही शाम 7 बजे उनकी आवभगत मे वह मिष्ठान परोसा गया।

मिष्ठान खाते ही थोड़ी देर मे सभी की हालत बिगड गई और इसका सेवन करने वाले 11 लोग उल्टी, सिरदर्द, दस्त की शिकायत से पीड़ित हो गये। जिसमें चार बच्चे, चार पुरुष व 3 महिलाए शामिल थीं। जिन्हें परिजनों द्वारा कस्बे के एक प्राइवेट हास्पिटल मे भर्ती कराया गया। जिनकी हालत अब स्थिर है।

मामले में पीड़ित सुल्तान ने बताया कि शायद मिठाई दूषित थी और उसी के खाने के बाद ही सभी की हालत बिगड़ी थी। वहीं सूचना पर कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार क्षेत्राधिकारी वी के राना, नायब तहसीलदार मुकेश कुमार और लेखपाल बृजबिहारी भी मौके पर पहुंच गये और पीड़ितों का हालचाल जाना।

मामला प्रथमदृष्टया फूड पायजनिंग का प्रतीत हो रहा है।जांच कराकर सम्बंधित दोषियो पर कार्यवाही की जायेगी---मुकेश कुमार,नायब तहसीलदार, पटियाली।

यह भी पढ़ें- कासगंज: नियम विरुद्ध तरीके से एआरपी ने भवनों का कराया मानक विहीन निर्माण, खंड शिक्षा अधिकारी पर उठी उंगली