बरेली: उमेश गौतम की टिप्पणी के बाद संतोष गंगवार की आई प्रतिक्रिया, बोले- गलत बयानबाजी करने वाले... 

बरेली: उमेश गौतम की टिप्पणी के बाद संतोष गंगवार की आई प्रतिक्रिया, बोले- गलत बयानबाजी करने वाले... 

बरेली, अमृत विचार: मेयर उमेश गौतम की ओर से अपने और कुर्मी समाज के खिलाफ की गई कथित टिप्पणी पर बृहस्पतिवार को पहली बार सांसद संतोष गंगवार की प्रतिक्रिया सामने आई। मीरगंज में बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में उन्होंने कोई नाम लिए बिना कहा कि गलत बयानबाजी करने वाले लोग पार्टी के साथ अपना भी नुकसान कर रहे हैं।

कम और सधे शब्दों में बोलने वाले सांसद ने मीरगंज में करीब पांच मिनट तक मंत्री, विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों के बीच अपनी बात रखी। कहा, 1980 से अब तक उन्होंने पार्टी को बढ़ाने का काम किया है। वह किसी को नाराज नहीं करते हैं। पार्टी में आना-जाना लगा रहता है। किसी को भी बोलने से पहले समझने की जरूरत है कि किसका नुकसान कर रहे हैं। ऐसी टिप्पणियों से पार्टी का नुकसान तो हो ही रहा है, खुद का भी नुकसान है।

बोले, कभी-कभी कुछ साथी ऐसी बयानबाजी कर देते हैं, जिससे पूरे प्रदेश में नुकसान होता है। चुनाव के समय ऐसी खराब भाषा बोलना उचित नहीं है। इससे विपक्ष को फायदा हो सकता है। किसी वर्ग या व्यक्ति विशेष पर टिप्पणी करने से बचना चाहिए।

संतोष गंगवार ने अपने भाषण में कई बार पार्टी के प्रति समर्पित होने की बात कहते हुए कार्यकर्ताओं से भाजपा को आगे बढ़ाने के लिए कहा। उबोले, किसी को कोई व्यक्तिगत शिकायत है तो उनसे मिल सकता है। वह समाधान करेंगे और उनसे गलती हुई होगी तो माफी भी मांग लेंगे। उनका किसी से व्यक्तिगत द्वेष नहीं है। फिर भी जो लोग चौराहों पर चर्चा कर रहे हैं, वे निश्चित रूप से पार्टी का नुकसान कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- बरेली: चार महीने में तीन युवतियों के शव मिले, पहचान तक नहीं कर पाई पुलिस