सुलतानपुर: युवक ने लगाया फायरिंग का आरोप, पुलिस बता रही सड़क दुर्घटना, देखें Video

दोनों पक्ष बुलाए गए थाने, जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला 

सुलतानपुर: युवक ने लगाया फायरिंग का आरोप, पुलिस बता रही सड़क दुर्घटना, देखें Video

सुलतानपुर, अमृत विचार। शुक्रवार की रात में किसी काम से साथियों के साथ जा रहे युवक ने अपने ऊपर फायरिंग का आरोप लगाया है। जिस वाहन से फायरिंग कर रहे थे उक्त वाहन डिवाइडर से टकरा क्षतिग्रस्त हो गई तो युवक भाग कर जान बचाते हुए जयसिंहपुर पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंची पुलिस क्षतिग्रस्त वाहन को कोतवाली लाई। वही पुलिस पेशबंदी का मामला बताते हुए फायरिंग से इंकार किया है।

कूरेभार थाना क्षेत्र के बरौला गांव निवासी अमित यादव ने एक वीडियो वायरल किया है। वीडियो के मुताबिक शुक्रवार की रात एक बजे वह अपने दो साथियों के साथ अकोढ़ी बाजार जा रहा था। अमित ने बताया कि जैसे ही वह लोग फुलौना स्थित पेट्रोल पंप पार किए तो साथियो ने बताया कि एक वाहन पीछा कर रहा है। तब हम लोग सर्विस लेन पर घूम गए। 

आरोप है कि जैसे ही हम लोग सारंगपुर आईटीआई के पास पहुंचे तो पीछे वाली गाड़ी ने ठोकर मारते हुए फायर किया। आगे बढ़े तो बेलगरा गांव के पास ठोकर मारी और फिर फायर किया। हालांकि, फायरिंग में उसे गोली नहीं लगी है। 

रामनाथपुर गांव के पास ठोकर मारने के चक्कर में पीछे वाली गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। गाड़ी टकराने के बाद जान बचाते हुए पीढ़ी टोल प्लाजा पहुंच पुलिस को फोन करके जानकारी दी। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। 

कोई फायरिंग नहीं हुई है। दुर्घटना की सूचना रात में मिली थी। क्षतिग्रस्त वाहन को कोतवाली लाया गया है। पेशबंदी का मामला सामने आ रहा है। फिलहाल अभी कोई तहरीर नही मिली है..,प्रेमचंद्र सिंह, कोतवाल जयसिंहपुर।

यह भी पढ़ें:-एल्विश यादव समेत आठ के खिलाफ नोएडा पुलिस ने दाखिल की 1200 पन्नौ की चार्जशीट