Farrukhabad: राशन कोटे की दुकान की सीढ़ियों पर निर्वस्त्र मिली युवती...दो दिन पहले सहेलियों के साथ आई थी घूमने

फर्रुखाबाद में राशन कोटे की दुकान की सीढ़ियों पर निर्वस्त्र मिली युवती

Farrukhabad: राशन कोटे की दुकान की सीढ़ियों पर निर्वस्त्र मिली युवती...दो दिन पहले सहेलियों के साथ आई थी घूमने

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। शहर कोतवाली क्षेत्र में राशन कोटे की दुकान पर सीढ़ीयों के नीचे एक युवती निर्वस्त्र हालत में पड़ी मिली। युवती के निर्वस्त्र होने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रेटगंज निवासी जूता कारोबारी राजू गुप्ता की मोहल्ले में ही राशन कोटे की दुकान है। गुरुवार को सफाई कर्मी जब राशन कोटे के पास सफाई करने के लिए पहुंचा। इस दौरान जीने के नीचे उसे एक युवती निर्वस्त्र हालत में पड़ी मिली। सफाई कर्मी ने फौरन कोटेदार को सूचना दी। इधर, जानकारी पाकर लोगों की भी भारी भीड़ जुट गई। काेटेदार राजू गुप्ता की सूचना पर पुलिस पुलिस ने जांच पड़ताल की।

दो दिन पहले जिले में आई थी घूमने

जानकारी के मुताबिक युवती कानपुर नगर की रहने वाली है। वह दो दिन पहले अपनी दो सहेलियों के साथ फर्रुखाबाद स्थित पांचाल घाट आई थी। युवती ने बताया की उसके पास एक मोबाइल व 4 हजार रुपये थे, जो गायब है। युवती के कपड़े भी मौके पर नही मिले। कोतवाली प्रभारी जेपी शर्मा ने बताया कि युवती राशन कोटे के जीने के नीचे कैसे पहुंची। कई बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur Court: SP MLA Irfan Solanki के मामले में पांचवी बार टला फैसला...अब 6 अप्रैल को होगी सुनवाई