पीलीभीत: पहले ठेके पर छलकाए थे जाम, फिर चालक ने नहीं रोकी बस तो कर दिया पथराव...पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

पीलीभीत: पहले ठेके पर छलकाए थे जाम, फिर चालक ने नहीं रोकी बस तो कर दिया पथराव...पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

पूरनपुर, अमृत विचार। पूर्णागिरि से मोहम्मदी जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस पर पथराव करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तीनों ने पहले ठेके पर शराब पी थी और फिर चालक के बस न रोकने पर पथराव कर दिया था। आरोपियों ने नशे में पथराव करने की बात कबूल भी की।

बता दें कि मंगलवार शाम करीब 40 श्रद्धालुओं से भरी एक बस पूर्णागिरि से मोहम्मदी जा रही थी। पूरनपुर बंडा रोड पर लकुटिहाई गांव के पास कुछ लोगों ने बस पर पथराव कर दिया था। इसमें बस चालक रामलड़ैते, तपन सरकार और सुखदेव घायल हो गए थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की लेकिन पत्थर मारने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए थे। 

पुलिस ने बस चालक की ओर से अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने पथराव करने वाले तीन आरोपियों को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी श्रीकृष्ण पुत्र रामकुमार, लालाराम पुत्र मुन्ना लाल निवासी नारायणपुर ताल्लुके  घुंघचाई और सुनील पुत्र राममूर्ति निवासी दिलावरपुर थे। पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपियों ने लुकटिहाई गांव के पास मौजूद देसी शराब के ठेके पर पहले शराब पी। उसके बाद शाहजहांपुर जाने के लिए बस को रोकने का प्रयास किया। 

चालक के बस न रोकने पर तीनों ने बस पर पत्थर फेंक दिए। पुलिस ने तीनों आरोपियों का शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि बस पर पत्थर फेंकने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। बस रोकने के लिए नशे की हालत में तीनों ने पत्थर चलाए थे।

ये भी पढे़ं- बाबा तरसेम हत्याकांड में उत्तराखंड पुलिस ने पीलीभीत से पकड़े दो संदिग्ध...ले गई अपने साथ