बाबा तरसेम हत्याकांड में उत्तराखंड पुलिस ने पीलीभीत से पकड़े दो संदिग्ध...ले गई अपने साथ

बाबा तरसेम हत्याकांड में उत्तराखंड पुलिस ने पीलीभीत से पकड़े दो संदिग्ध...ले गई अपने साथ

पीलीभीत, अमृत विचार। उत्तराखंड के नानकमत्ता गुरुद्वारा के कार सेवा डेरा प्रमुख बाबा तरसेम की गोली मारकर हत्या करने के मामले में उत्तराखंड की नानकमत्ता पुलिस ने पीलीभीत में बिलसंडा और करेली क्षेत्र में दबिश देकर दो संदिग्धों को हिरासत में लिया। उन्हें उत्तराखंड पुलिस अपने साथ ले गई है। इस मामले में घटना के बाद से ही उत्तराखंड पुलिस की एक टीम पीलीभीत में डेरा डाले हुए थी।  

बता दें कि उत्तराखंड के नानकमत्ता गुरुद्वारा के कार सेवा डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर बीते दिनों हत्या कर दी गई थी। हत्यारोपी बाइक पर सवार होकर आए थे और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर फरार हो गए थे। इस मामले में उत्तराखंड की पुलिस हत्यारोपियों की सुरागरसी करते हुए पीलीभीत पहुंची थी। 

सीओ खटीमा,पंतनगर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने शहर के नकटादाना चौराहा,आसाम रोड चौराहा,छतरी चौराहा के अलावा बरखेड़ा-बीसलपुर मार्ग पर भी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की थी। जिसमें इस मार्ग से हत्यारोपियों के गुजरने का शक गहराया था। 

बुधवार को उत्तराखंड पुलिस ने सुरागरसी के आधार पर थाना करेली क्षेत्र के ग्राम भदेनकंजा और बिलसंडा कस्बे में कुछ जगह दबिश दी। बताते हैं कि दो संदिग्ध हिरासत में लिए। जिन्हें उत्तराखंड पुलिस अपने साथ ले गई। बताया जा रहा है कि संदिग्धों का आरोपियों से लिंक होने का क्लू पुलिस को मिला है। हालांकि इस मामले में स्थानीय अफसर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे। मामला चर्चा का विषय बना रहा।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: 5 अप्रैल से शुरू होगा पोस्टल बैलेट मतदान, घर-घर पहुंचेंगी 21 पोलिंग पार्टियां