Unnao Accident: खड़ी बस में पीछे से घुसा लोडर...एक की मौत, दो घायल, घटना से परिजन बेहाल

उन्नाव में सड़क हादसे में एक की मौत

Unnao Accident: खड़ी बस में पीछे से घुसा लोडर...एक की मौत, दो घायल, घटना से परिजन बेहाल

उन्नाव, अमृत विचार। गंगाघाट कोतवाली अंतर्गत फोरलेन स्थित आजाद नगर धोबिन पुलिया के पास बुधवार सुबह एक प्राइवेट बस को ओवरटेक करने के दौरान लोडर अनियंत्रित होकर पीछे से बस में घुस गया। दुर्घटना में चालक समेत दो अन्य लोडर सवार गंभीर रूप से घायल हो गये। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां लोडर सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो का इलाज चल रहा है। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी है।

बता दें सदर कोतवाली क्षेत्र के केशरगंज निवासी मो. शारिक लोडर चालक हैं। बुधवार सुबह वह अपने भाई समीर और मो. तालिब पुत्रगण मोहम्मद अब्दुल्ला के साथ कानपुर घंटाघर से लोडर में माल लोडकर उन्नाव की ओर जा रहा था। 

इस दौरान सुबह लगभग साढ़े सात बजे गंगाघाट फोरलेन स्थित आजाद नगर धोबिन पुलिया के पास सड़क के किनारे एक प्राइवेट बस सवारियों को बैठा रही थी। प्राइवेट बस को ओवरटेक करने के दौरान लोडर अनियंत्रित होकर बस में पीछे से जा घुसा। दुर्घटना में समीर, मो. तालिब और मो.सारिक गंभीर रूप से घायल हो गये। दुर्घटना देख आस पास के लोग दौड़े और गंगाघाट कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

 सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने समीर को मृत घोषित कर दिया। वहीं दोनों घायलों की स्थिति अभी गंभीर बनी हुयी है। मौत की सूचना पर मां पन्नो, बहन और पिता मोहम्मद अब्दुल्ला रो-रोकर बेहाल हैं। पुलिस बस को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही कर रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: चुनाव आयोग ने लांच किए मोबाइल एप्स; लोग दर्ज कर सकेंगे शिकायतें, होगा त्वरित निस्तारण

ताजा समाचार

बरेली:ससुराल में विवाहिता की मौत, महिला समेत दो बच्चों की हत्या का लगाया आरोप
सीएम योगी ने Congress पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस के कई नेताओं ने सनातन को बदनाम करने का प्रयास किया
अयोध्या: कई बार घोषणा के बाद भी समिति में 15 साल से ताला बंद, 7000 किसान परेशान 
देहरादून: चारधाम यात्रा के लिए आ रहे हैं तो कैसे होना चाहिए वाहन और बनाना होगा कौन सा कार्ड जान लें...वरना पड़ सकता है खलल
अयोध्या: प्रबंधन व DIOS की रार में फंस गया बच्चों का भोजन, राजकरण वैदिक पाठशाला इंटर कॉलेज का मामला
फतेहपुर में ब्रजेश पाठक विपक्ष पर गरजे, बोले- मुख्तार और अतीक को आदर्श बताने वाला विपक्ष डिरेल्ड है, इनको देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी