प्रयागराज: मकान पर चला पीडीए का बुलडोजर, मचा हंगामा

प्रयागराज: मकान पर चला पीडीए का बुलडोजर, मचा हंगामा

नैनी/प्रयागराज, अमृत विचार। प्रयागराज विकास प्राधिकरण की ध्वस्तीकरण टीम ने गुरुवार को नैनी के फूलमंडी के एक मकान में तोड़फोड़ कर दी। इसके बाद वहां बवाल हो गया। आरोप है कि टीम के लोगों ने भवन स्वामी के पुत्र की पिटाई कर दी। हंगामा के बीच पुलिस से भी नोंकझोंक हुई। बाद मे भवन स्वामी को पकड़ लिया गया। हालांकि बाद में उसे छोड़ दिया गया। 

गुरुवार को पीडीए की ध्वस्तीकरण टीम नैनी के फूलमंडी पहुंची तो लोगों में हड़कंप मच गया। पीडीए का जेसीबी रमेश सोनी के मकान पर चलने लगा तो उसने इसका विरोध किया। देखते ही देखते वहां हंगामा हो गया। रमेश के बेटे गिरीश की पिटाई कर दी। पुलिस से भी नोंकझोंक हुआ। इससे वहां अफरातफरी मच गई। बाद में भवन स्वामी रमेश को पुलिस ने गाड़ी मे बैठा लिया। हालांकि बाद मे उसे छोड़ दिया गया। 

मामले में रमेश ने बताया कि एक दिन पहले अधिकारी आए थे। उनसे बता दिया था की वह अपना मकान खुद तुड़वा रहे हैं। एक मंजिल तुड़वा भी लिया। होली के कारण काम बंद करा दिया। तीन दिन बाद तुड़वा लेंगे। आज आए और जबरन मकान तोड़ने लगे। इससे उनका मकान क्षतिग्रस्त हो गया। 

उसके बेटे गिरीश सोनी की पिटाई भी किया गया। इस संबंध में पीडीए के जेई कुंवर आनंद सिंह ने बताया कि चौड़ीकरण को लेकर कार्रवाई की गई। लड़के की पिटाई नहीं की गई। वह खुद गाली दे रहा था। बाद में उसने कहा कि तीन दिन में तोड़ लेंगे।

यह भी पढ़ें:-सीतापुर: हीना बनी संगीता, प्रेमी महेश संग मंदिर में रचाई शादी, कहा- अब सुरक्षित महसूस कर रही हूं.., देखें Video

ताजा समाचार

Loksabha Election 2024: भोजीपुरा विधानसभा क्षेत्र में मुस्लिम और पिछड़े वर्ग के मतदाताओं ने किया सर्वाधिक मतदान
LIVE UP Lok Sabha Phase 4 Election: कानपुर समेत यूपी की इन सीटों पर वोटिंग शुरू...उन्नाव में साक्षी महाराज ने वोट डाला
13 मई का इतिहास: आज ही के दिन 1952 में आरंभ हुआ था स्‍वतंत्र भारत का पहला संसद सत्र, जानें प्रमुख घटनाएं
हरदोई और मिश्रिख में मतदान शुरू, कुछ मतदान केंद्रों पर EVM हुई खराब, मतदाता रहे परेशान
Lok Sabha Elections 2024: चौथे चरण में लोकसभा की 96 सीटों और विधानसभा की 203 सीटों पर मतदान शुरू
देश की ''सुरक्षा और सम्मान'' के लिए मतदान जरूर करें, मतदाताओं से सीएम योगी और मायावती ने की अपील, जानें क्या कहा...