अंबेडकरनगर: निजी अस्पताल में महिला ने ऑपरेशन के बाद तोड़ा दम, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अस्पताल बंद कर संचालक फरार

 अंबेडकरनगर: निजी अस्पताल में महिला ने ऑपरेशन के बाद तोड़ा दम, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

जहांगीरगंज/अंबेडकरनगर, अमृत विचार। निजी अस्पताल में हुए ऑपरेशन के बाद हालत बिगडऩे पर महिला की मौत हो गई। ऑपरेशन में डाक्टर और कर्मचारियों की लापरवाही के कारण हुई मौत का आरोप लगाकर मृतक के परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर किसी तरह मामला शांत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के शहाबुद्दीनपुर गांव निवासिनी 40 वर्षीय शोभा देवी पत्नी बुद्धिराम के पित्ताशय में पथरी होने को लेकर परिजन इलाज के लिए उन्हें माडरमऊ में स्थित एक निजी चिकित्सालय में ले गए। ऑपरेशन के बाद शोभा देवी की हालत अचानक बिगड़ गई। हालत में सुधार नहीं होने पर हैरान हुए परिजन महिला को अन्य समुचित इलाज के लिए कहीं और ले जाते इस बीच महिला ने दम तोड़ दिया।

इससे गुस्साएं परिजनों ने डॉक्टर और उनके कर्मचारियों की लापरवाही में किए गए ऑपरेशन के चलते शोभा देवी की हुई मौत का आरोप लगाकर अस्पताल परिसर में हंगामा शुरू कर दिया। इस घटना से अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जिसके बाद अस्पताल में ताला लटका कर संचालक मौके से फरार हो गया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिजनों को मामले में त्वरित कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें समझा बुझाकर शांत कराया। थानाध्यक्ष अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ अन्य जांच की कार्रवाई करने के बाद मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-प्रयागराज: बेटी ने फंदा लगाकर दी जान, तो भड़के मृतका परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों को घर में बंद कर लगाई, दो जिंदा जले