शाहजहांपुरः खुटार सीएचसी पर महिला ने किया खुदकुशी का प्रयास, बीमारी से परेशान है महिला

शाहजहांपुरः खुटार सीएचसी पर महिला ने किया खुदकुशी का प्रयास, बीमारी से परेशान है महिला

शाहजहांपुर, खुटार, अमृत विचार: सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर टीबी की दवा लेने आई एक महिला ने फंदा लगाकर खुदकुशी करने का प्रयास किया। इस दौरान स्वास्थ्यकर्मियों ने महिला को फंदा लगाते देखकर बचाया। सीएचसी अधीक्षक ने महिला को समझाकर घर भेजा है। बंडा थाना क्षेत्र के गांव सिंघापुर कुरसंडा निवासी राजेश कुमार की ससुराल खुटार के गांव रुजहा कलां में है।

कुछ महीनों से राजेश कुमार की पत्नी शीतू देवी बीमार चल रही है और वह अपने मायके रुजहां कलां मे रहकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खुटार से अपना उपचार करा रही है। मंगलवार को शीतू अपने पति राजेश कुमार के साथ सीएचसी पर दवा लेने आई थी। अस्पताल पहुंचने पर राजेश कुमार ने पत्नी शीतू को अस्पताल के एक वार्ड में बैठा दिया और पत्नी के लिए कुछ खाने के लिए लेने चला गया। इसी बीच शीतू ने वार्ड की खिड़की में पड़े एक पर्दे का फंदा लगाकर उसमें लटकने का प्रयास किया।

शीतू के पर्दे का फंदा बनाकर लटकने की कोशिश करते अस्पताल के एक कर्मचारी के देख लेने पर उसने शोर मचा दिया और वार्ड मे पहुंचकर शीतू के गले से फंदा निकालकर इसकी जानकारी उसके पति राजेश को दी। सूचना मिलते ही राजेश भी मौके पर पहुंच गया।

शीतू के आत्महत्या का प्रयास किए जाने की खबर लगते ही डाक्टर संजीव कुमार भी मौके पर पहुंच गए और उन्होने महिला रोगी को समझा बुझाकर शांत किया। राजेश ने बताया कि उसकी पत्नी बीमारी से परेशान है। ठीक न हो पाने की वजह से आत्महत्या करने की कोशिश की। इसके बाद शीतू को उसके घर भिजवा दिया गया।

बीमारी की वजह से महिला परेशान है। वह अपने पति के साथ अस्पताल आई थी। इसी दौरान उसने पर्दे में फंदा लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। कर्मचारियों के देखने पर महिला को सकुशल बचा लिया गया और समझा बुझाकर उसे घर भेजा गया है।
डॉ. संजीव कुमार, सीएचसी प्रभारी खुटार

ये भी पढ़ें - शाहजहांपुर: प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या 

ताजा समाचार

Auraiya Suicide: छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान...परिजनों में मचा कोहराम, फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य, प्रेम प्रसंग की चर्चा
मुरादाबाद : कुंदरकी विधानसभा उप चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू, कलेक्ट्रेट छावनी में तब्दील
हल्द्वानी: गौलापार में आधी रात सड़क हादसा, आईटीआई छात्र की मौत
Border–Gavaskar Trophy : मिचेल स्टार्क बोले- कैमरून ग्रीन की अनुपस्थिति ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी के समीकरण बदल देगी
Air Pollution UP: उत्तर प्रदेश की हवा हुई दूषित, पश्चिम में प्रदूषण का कहर, देखें वीडियो
Auraiya: तू मुझे जानता नहीं है मैं बेला थाने में तैनात हूं...दिव्यांग युवक ने सिपाही पर मारपीट का लगाया आरोप, जानिए पूरा मामला