सीतापुर में PM मोदी ने जनता से मांगा आशीर्वाद, कहा-10 साल में जो देखा वो ट्रेलर, अभी बहुत कुछ करना है 

सीतापुर में PM मोदी ने जनता से मांगा आशीर्वाद, कहा-10 साल में जो देखा वो ट्रेलर, अभी बहुत कुछ करना है 

सीतापुर, अमृत विचार। अब से कुछ देर पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीतापुर में जनता को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि ऋषियों की तपोभूमि स्थली से आज आपसे 5 साल का आशीर्वाद मांगने आया हूँ। पीएम मोदी ने कहा कि अपने शरीर का कण कण आपकी सेवा में लगाऊंगा क्योंकि मेरा अपना तो परिवार कोई है नही। पीएम मोदी ने कहा कि जैसे परिवार का मुखिया दिन रात काम करता है उसी प्रकार मैं भी काम करूंगा। 

अपने सम्बोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने जनकल्याणकारी योजनाओं का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मुझे आपके क्षेत्र का विकास करना है,देश का विकास करना है,लखीमपुर और सीतापुर इलाके को यूपी का चीनी का प्रकोष्ट कहा जाता है। पीएम ने पूर्वर्ती सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि गन्ना बिक जाता था लेकिन महीनों तक भुगतान नही आता था। लेकिन योगी सरकार ने इन सब कमियों को दूर कर दिया। आज गन्ने का मूल्य 370 रुपये से बढ़ गया है। पीएम ने कहा कि मोदी आपकी आय भी बढ़ा रहा है। गन्ने से केवल चीनी नही बल्कि एथेनाल भी बनता है। उन्होंने कहा कि गन्ने की खोई से बनने वाला एथेनॉल बनाने में यूपी नंबर वन है। उन्होंने कहा कि 10 वर्षों में करीब 80 हजार करोड़ रुपये किसानों को एथेनॉल खरीद में मिले है। 

15 - 2024-05-05T182850.791

पीएम मोदी विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये विपक्षी सरकार के हर अच्छे काम पर सवाल उठाते हैं। उन्होंने कहा कि गोला गोकर्णनाथ की धरती से ये सवाल उठा रहा हूँ कि अगर सत्ता में आये तो क्या राम मंदिर को भी नुकसान पंहुचा दोगे क्या ? काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पर भी कब्जा करोगे क्या। पीएम ने कहा 10 साल में मोदी का ट्रेलर है अभी तो बहुत कुछ करना है। उन्होंने जनता के सामने सवाल किया- आप सपा कांग्रेस सहित इंडी गठबंधन से जानना चाहता हूं कि अगर सत्ता में आये तो क्या धारा 370 वापस लेंगे ?
जनता से सवाल करते हुए कहा कि पूर्वजो की जमा की संपत्ति क्या आप लोग सरकार को छीनने देंगे क्या? क्या माताओं बहनों का मंगलसूत्र छीनने देंगे क्या? क्या माताओं बहनों के गहने छीनने देंगे क्या? क्या आपकी सम्पत्ति को लूटने देंगे ?

पीएम मोदी ने कहा कि मोदी दीवार बनकर खड़ा है आप लोग बताओ क्या ऐसे लोगो को आप लोग वोट दोगे क्या। गारंटी की बात कहते हुए कहा कि जब तक मोदी जिंदा है तब तक संविधान पर कोई हस्तक्षेप नही करने दूंगा, आरक्षण में किसी प्रकार की चोरी नही करने दूंगा। प्रधानमंत्री की जनसभा में भारी भीड़ उमड़ी। उनके सम्बोधन के बाद लगातार मोदी-मोदी के नारे लगते रहे। 

ये भी पढ़ें -PM Modi In Etawah: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डॉ. राम शंकर कठेरिया के समर्थन में कर रहे जनसभा...बोले- मोदी रहे या न रहे, ये देश हमेशा रहेगा