मुरादाबाद : सीओ के गनर की दबंगई, आवास खाली कराने को काट दी लाइट, एसएसपी का नहीं उठा फोन...सीओ ने बताया रॉन्ग नंबर

महिला का हेड कांस्टेबल पति आगरा में चुनाव ड्यूटी पर है तैनात

मुरादाबाद : सीओ के गनर की दबंगई, आवास खाली कराने को काट दी लाइट, एसएसपी का नहीं उठा फोन...सीओ ने बताया रॉन्ग नंबर

मुरादाबाद, अमृत विचार। एएसपी/सीओ हाईवे के गनर की दबंगई से हेड कांस्टेबल सत्येंद्र के सरकारी आवास में सोमवार रात 10 बजे भी अंधेरा पसरा था। हेड कांस्टेबल आगरा में चुनाव ड्यूटी पर है। आरोप है कि गनर ने आवास खाली कराने के चक्कर में उनके घर की लाइट कटवा दी। दोपहर से रात हो गई, घर की लाइट दोबारा जुड़ नहीं पाई। सीओ ने भी अनदेखी की। ऐसे में विवश हेड कांस्टेबल की पत्नी ने अपनी व्यथा कहते हुए वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। पीड़िता ने दो वीडियो ने वायरल किए हैं।

पहले वायरल वीडियो में पीड़िता अपना नाम कुमकुम बता रही है। वह कह रही है कि मेरे पति की ड्यूटी चुनाव में लगी है। घर पर कोई नहीं है। एएसपी/सीओ का गनर मुझे परेशान कर रहा है। मेरे घर की लाइट काट दी है। पीड़िता वायरल वीडियो में बता रही है कि उसने गनर से कहा कि वह एडीजी के पास पेश होंगी तो बोला, मुख्यमंत्री के पास जाओ, कुछ नहीं होगा। कमरा खाली करो। वीडियो में महिला बोल रही है कि उसका बच्चा बीमार है। वह खुद पैरों से परेशान हैं।

दूसरे वीडियो में चारपाई पर लेटे अपने बेटे को दिखाया है और पूरे घर में अंधेरा है। संपर्क करने पर कुमकुम ने बताया ढाई महीने से उनके पति घर नहीं लौटे हैं। महिला ने कहा, गनर की दबंगई बताने के लिए वह सीओ के पास गई थी। वह अपने कार्यालय के बाहर तार जोड़वा रहे थे। सीओ ने उससे कहा कि वह कोई बात नहीं करेंगे। इस मामले में एएसपी/सीओ अमरिंदर सिंह से उनके मोबाइल (9855282842) पर संपर्क कर पक्ष जानने का प्रयास किया गया तो रिसीव करने वाले ने कह दिया कि सॉरी राॅग नंबर...।

बेटा बीमार, पति ढाई महीने से ड्यूटी पर...गनर कर रहा परेशान
घर में अंधेरा होने से परेशान कुमकुम ने बताया कि उसके पति चुनाव ड्यूटी के चक्कर में पिछले दो ढाई महीने से मुरादाबाद से बाहर हैं। पहले नोएडा में चुनाव ड्यूटी की और अब आगरा में चुनाव कराने गए हैं। यहां मुरादाबाद पुलिस लाइन में 374 नंबर के आवास में कुमकुम और उनके दो बच्चे अभिषेक (17) और हनी (15) रह रहे हैं। इसमें हनी पिछले कई दिनों से उल्टी दस्त से परेशान हैं। कुमकुम ने बताया कि उनकी समस्या समझने के वजह एएसपी का गनर उन्हें आवास खाली करने का दवाब बना रहा है। आरोप है कि एएसपी भी इस मामले में महिला की मदद नहीं कर रहे हैं।

एसएसपी का नहीं उठा फोन
इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना से उनके मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया गया। लेकिन, फोन रिसीव न होने से उनका पक्ष नहीं जाना सका।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : सिर्फ दो सूटकेस व एक हैंडबैग ले जा सकेंगे जायरीन, हज ट्रेनरों ने सभी को बताए हज के अरकान