संभल : शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया दुष्कर्म, पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

संभल : शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया दुष्कर्म, पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

संभल, अमृत विचार। नखासा थाना क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी युवक ने शादी का झांसा देकर अपने घर बुलाकर युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। युवती ने युवक के साथ शादी करने की बात उसके परिजनों से की तो युवक के परिजनों ने युवती के साथ मारपीट की। तहरीर मिलने पर पुलिस ने युवक सहित पांच लोगों पर दुष्कर्म व मारपीट के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की।

थाना क्षेत्र के एक मुहल्ला सम्मन सईद पक्का बाग निवासी अरबाज पिछले पांच वर्षों से थाना क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि शादी का झांसा देकर अरबाज ने कई बार युवती के साथ शारीरिक संबंध बना लिए। युवती जब भी शादी करने की बात करती अरबाज टालमटोल कर देता। परिजनों से शिकायत करने की बात कही तो अरबाज ने ईद के दो दिन बाद अपने घर बुलाकर बिना मर्जी के युवती के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद युवती खुद ही शादी की बात करने अरबाज के घर पहुंच गई। जिस पर अरबाज के परिजनों ने आपस में बातचीत कर युवती को जवाब देने को कहा।

युवती बुधवार को सम्मन सईद निवासी अपनी बहन के घर आई थी। जानकारी होने पर यहां अरबाज की मां समन पत्नी भूरा व उसकी बहन अरीबा और मुहल्ला निवासी हस्सान व दीपा सराय निवासी रिजवान आ धमके। सभी लोग युवती से अरबाज के साथ शादी करने की जिद छोड़ने की बात कहने लगे। विरोध किया तो गाली गलौज करते हुए समन, अरीबा, हस्सान व रिजवान ने युवती के साथ मारपीट की। युवती ने शोर मचाया तो धमकी देते हुए भाग गए। तहरीर मिलने पर पुलिस ने अरबाज, समन, अरीबा, हस्सान व रिजवान के खिलाफ दुष्कर्म व मारपीट के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की।

ये भी पढ़ें : संभल: कई मतदान केंद्रों पर पुलिस ने चलाई लाठी, वोटर चोटिल