लखनऊः कॉलेज जा रही छात्रा को ऑटो से किया अगवा, कमरे में की छेड़छाड़

लखनऊः कॉलेज जा रही छात्रा को ऑटो से किया अगवा, कमरे में की छेड़छाड़

लखनऊ, अमृत विचार। ट्रांसपोर्टनगर से कॉलेज जाने के लिए ऑटो पर सवार हुई छात्रा को पड़ोसी, उसके दोस्त और चालक ने अगवा कर लिया। गलत रूट पर ऑटो देख छात्रा ने टोका तो मुंह दबाते हुए मारपीट की गई। फिर एक कमरे पर पड़ोसी और छात्रा को छोड़कर अन्य आरोपी भाग निकले। छेड़छाड़ के विरोध में छात्रा को पीटा गया। इसी बीच मौका देख पीड़िता भाग निकली। कृष्णानगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अतिरिक्त निरीक्षक ने बताया कि आरोपी पड़ोसी की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

अमौसी इलाके में रहने वाली 20 वर्षीय मानसी (काल्पनिक नाम) निजी स्कूल की छात्रा है। पीड़िता ने बताया कि रोजाना की तरह सोमवार सुबह करीब 9 बजे पापा ने कॉलेज जाने के लिए ट्रांसपोर्ट नगर छोड़ा था। वहां से वह एक ऑटो में सवार हुई। ऑटो चालक ने कॉलेज जाने के लिए पड़ोसी इमरान और एक अन्य को बैठाया। कुछ दूर चलकर ऑटो चालक ने दोनों लड़कों के कहने पर गाड़ी दूसरी दिशा में मोड़ दी। पीड़िता ने टोकते हुए शोर मचाने की कोशिश की तो इमरान ने दुपट्टे से मुंह बांधकर फोन छीन लिया। फिर चलती ऑटो में मारपीट करते हुए उसे एक कमरे में ले गए।

वहां से ऑटो चालक और अनजान युवक भाग गए। कमरे में इमरान ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। पीड़िता ने विरोध करते हुए शिकायत की बात कही तो आरोपी ने मारपीट करते हुए गला दबाने का प्रयास किया। इसी बीच कॉल आने पर इमरान किसी लड़की से बात करने लगा। मौका देख पीड़िता दरवाजा खोलकर वहां से भाग निकली। किसी तरह घर पहुंची पीड़िता ने आपबीती परिजनों को बताई। पीड़िता पिता संग कृष्णानगर कोतवाली पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर इमरान खान, अज्ञात युवक और ऑटो चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ेः ई-वेतन सॉफ्टवेयर से मिलेगी नगर निगम कर्मचारियों को सैलरी, मानव सम्पदा पोर्टल पर हो रही फीडिंग

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: पत्नी बच्चों को लेकर चली गई, वियोग में पति ने फांसी लगाकर दी जान
कानपुर के मेडिकल कॉलेज की जूनियर महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ के आरोपी डॉ. केएन कटियार गिरफ्तार: पुलिस कर रही पूछताछ
बरेली: पहले उर्स-ए-सकलैनी में उमड़े अकीदतमंद, उलमा बोले-मियां हुजूर ने इस्लाम का परचम किया बुलंद
संजय सिंह का बड़ा आरोप- दिल्ली में भाजपा अब मुख्यमंत्री आवास पर करना चाहती हैं कब्जा
प्रसिद्ध मलयालम अभिनेता टीपी माधवन का निधन, बीमारियों से थे ग्रसित...मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने जताया दुख 
बरेली: जीत का जश्न मना रहे भाजपा नेताओं में चले लात घूंसे, कपड़े तक फाड़े, पूर्व चेयरमैन समेत चार पर रिपोर्ट