बरेली: पप्पू गिरधारी का नाम निजी दस्तावेजों पर लिखाने वाली कल्पना मिश्रा का बयान दर्ज करेगी पुलिस

उत्तराखंड की मंत्री रेखा आर्य ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट, अब तक ठंडे बस्ते में पड़ी है विवेचना

बरेली: पप्पू गिरधारी का नाम निजी दस्तावेजों पर लिखाने वाली कल्पना मिश्रा का बयान दर्ज करेगी पुलिस

बरेली,अमृत विचार। उत्तराखंड की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य की ओर से अपने पद और पति के नाम का दुरुपयोग करने के आरोप में लिखाई गई रिपोर्ट पर पुलिस की विवेचना 20 दिन बाद भी जहां की तहां अटकी हुई है। पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही इस मामले में आरोपी कल्पना मिश्रा उर्फ कल्पना चतुर्वेदी और उसके मौसा डॉ. आरसी पांडेय का बयान दर्ज करेगी, जिसके बाद विवेचना आगे बढ़ेगी। पारिवारिक मामला होने के कारण पुलिस ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखा रही है।


रेखा आर्य ने आईजी रेंज को ई-मेल भेजकर कल्पना मिश्रा उर्फ कल्पना चतुर्वेदी और उसके मौसा डॉ. आरसी पांडेय के खिलाफ शिकायत की थी। इसमें कहा था कि दोनों उनके पद के उनके पति के नाम का भी दुरुपयोग कर रहे हैं। इस शिकायत पर थाना बारादरी में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। इसके बाद पुलिस ने कल्पना को हिरासत में लेकर उसके पास उत्तराखंड सरकार लिखी कार बरामद की थी। आरोप था कि कल्पना ने अपने आधार कार्ड, पासपोर्ट समेत कई दस्तावेजों पर उनके पति गिरधारी लाल साहू का नाम और उनके बरेली स्थित आवास का पता दर्ज कराया हुआ था। पुलिस ने कल्पना को पूछताछ के बाद छोड़ दिया था। इसके बाद मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया। अब पुलिस कल्पना का बयान दर्ज करने की बात कह रही है। जोगी नवादा चौकी इंचार्ज अनूप सिंह ने बताया कि कल्पना का बयान दर्ज करने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

ताजा समाचार

अमरोहा : अमावस्या पर बृजघाट में हाईवे पर लगा 15 किलोमीटर लंबा जाम, कई घंटे परेशान रहे लोग
ट्रेनिंग से लौट रहे बाइक सवार दरोगा की चीनी मांझे से कटी गर्दन : तमाशबीन लोग बनाते रहे वीडियो, वीआईपी रोड की घटना
Kanpur: रेलवे के सीनियर टेक्निकल इंजीनियर की संदिग्ध परीस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया जहर देकर हत्या करने का आरोप
हरदोई में रोडवेज बस की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत : सण्डीला-मल्लावां रोड पर कहली के पास हुआ हादसा
तेलंगाना की मंत्री सुरेखा ने KTR को बताया सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक का कारण, BRS का पलटवार, जानिए क्या बोले नागार्जुन
Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस