कानपुर में तीसरे दिन भी रद्द हुआ मैच: ग्रीनपार्क स्टेडियम में आए प्रशसंकों में छाई मायूसी, बोले- अब चौथे दिन का इंतजार

कानपुर में तीसरे दिन भी रद्द हुआ मैच: ग्रीनपार्क स्टेडियम में आए प्रशसंकों में छाई मायूसी, बोले- अब चौथे दिन का इंतजार

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर में भारत-बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा मैच के तीसरे दिन भी रद्द कर दिया गया।  मैच रद्द होने से प्रशसंकों में मायूसी छा गई। प्रशसंकों का कहना है कि अब उन्हें चौथे दिन का इंतजार है। उधर, मैदान से कवर्स को हटा दिया गया है। 

इसके बाद पिच क्यूरेटर की देखरेख में मैदानकर्मियों ने सुपर शॉपर की मदद से मैदान में भरे हुए हल्के पानी को साफ करने की कवायद में जुटे रहे। वहीं, मैच रेफरी ने सुबह दस बजे मैदान का जायजा लिया था। फिर मैदानी अंपायरों व पिच क्यूरेटर के साथ चर्चा करने के बाद 12 बजे फिर से मैदान देखने के बाद मैच कराने के बारे में निर्णय लेने की घोषणा की। करीब दो बजे अंपायर पिच का निरीक्षण किया, इसके बाद भी पिच सुख नहीं पाने पर तीसरे दिन का मैच रद्द कर दिया गया। 

टीमों को देखने के लिए उत्साहित दिखे दर्शक तीसरे दिन टेस्ट मैच देखने आने वाले दर्शकों का उत्साह व उमंग अपने चरम पर दिखा। हाथों में तिरंगा व सीटी लिए दर्शक ग्रीनपार्क चौराहे पर टीम के गुजरने का इंतजार करते दिखे, ताकि उन्हें क्रिकेटरों की एक झलक मिल जाए। वहीं, अपने फेवरेट क्रिकेटर की टी-शर्ट खरीदने वाले समर्थकों की भी स्टेडियम के आसपास लगी रही।

ये भी पढ़ें- कानपुर में चोरी के इरादे से घर में घुसे चोर: जागने पर झोंका फायर, गोली लगने से किशोरी घायल, आधा दर्जन हिरासत में