संभल: दूल्हा बरात लेकर निकला तो प्रेमिका निकाह रुकवाने थाने पहुंची, फिर हुआ ये...

संभल: दूल्हा बरात लेकर निकला तो प्रेमिका निकाह रुकवाने थाने पहुंची, फिर हुआ ये...

संभल/मनोटा, अमृत विचार। युवक शादी के लिए बरात लेकर निकला तो युवक की प्रेमिका थाने पहुंच गई। थाने में बैठी पंचायत में युवक व युवती पक्ष के लोगों ने समझा बुझाकर प्रेमिका को राजी कर लिया। जिसके बाद युवक का निकाह युवती से हुआ।  
             
ऐंचौड़ा कंबोह थाना क्षेत्र के एक गांव के ग्रामीण ने अपनी बेटी का रिश्ता अमरोहा जिले में थाना डिडौली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के तय साथ किया था। रविवार को युवक बरात लेकर युवती के साथ निकाह करने आया था। युवक का प्रेम प्रसंग पहले से ही गांव की ही युवती से चल रहा था। 

बरात लेकर निकाह करने आने की बात जैसे ही युवक की प्रेमिका को पता चली। आनन फानन में प्रेमिका ऐंचौड़ा कंबोह थाने आ गई। सारी बात बताकर पुलिस से प्रेमी का निकाह रोकने की मांग करने लगी। प्रेमिका की बात को सुनकर पुलिस ने युवक पक्ष के लोगों को थाने बुला लिया। 

थाना प्रभारी रेनू देवी ने बताया कि युवक पक्ष के लोगों ने समझा बुझाकर प्रेमिका को मनाकर आपस में समझौता कर लिया है। वहीं डिडौली थाने में युवक के खिलाफ दुष्कर्म सहित दो मुकदमे दर्ज हैं। प्रेमिका से समझौता होने के बाद युवक निकाह की रस्में पूरी कर दुल्हन को लेकर घर चला गया।

यह भी पढ़ें- संभल: किशोर ने किया आठ वर्षीय बालक के साथ कुकर्म, रिपोर्ट दर्ज