बाराबंकी: सड़क हादसे में बाइक सवार मजदूर की मौत, परिजनों में कोहराम

बाराबंकी: सड़क हादसे में बाइक सवार मजदूर की मौत, परिजनों में कोहराम

हैदरगढ़/बाराबंकी। हैदरगढ़-रायबरेली मार्ग पर भड़खोरिया गांव के पास रविवार की सुबह हुए सड़क हादसे में एक 35 वर्षीय मजदूर की मौत हो गई। मजदूर की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। हैदरगढ़ कोतवाली अंतर्गत पड़रिया मजरे लाही गांव निवासी 35 वर्षीय परागी पुत्र मंगल रावत मजदूरी करके अपने परिवार का पेट पालता है। परिवार में पत्नी के अलावा पुत्र हिमांशु 11 वर्ष, वंशू 5 वर्ष एवं पुत्री वंशी 9 वर्ष हैं।

रविवार की सुबह वह मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाने के लिए हैदरगढ़-रायबरेली मार्ग पर स्थित किसान सेवा केंद्र पेट्रोल पंप पर आया हुआ था। यहां से पेट्रोल लेने के बाद वापस लौटते समय सुबह लगभग 7 बजे पीछे से आए ट्रक ने मोटरसाइकिल में ठोकर मार दी। जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पता चला है कि मृतक भूमिहीन था और मजदूरी करके अपने परिवार का पेट पालता था।

घटना के बाद ट्रक खाई में पलट गया इसके बाद चालक और क्लीनर मौके से भाग खड़े हुए देखते ही देखते बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए सूचना पाकर पहुंची पुलिस मृतक की मोटरसाइकिल को जहां कोतवाली ले आई। वहीं शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है।

यह भी पढ़ें:-मेरठ में दर्दनाक हादसा: Zakir Colony में तीन मंजिला मकान गिरने से सात की मौत, पांच अन्य घायल