VIDEO : शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को दी जन्मदिन की बधाई, बताया सर्वश्रेष्ठ भांगड़ा डांसर

VIDEO : शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को दी जन्मदिन की बधाई, बताया सर्वश्रेष्ठ भांगड़ा डांसर

मुंबई। बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री और फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने अपने पति एवं व्यवसायी राज कुंद्रा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को जन्मदिन की बधाई देने के लिए शानदार भंगड़ा डांस वीडियो साझा किया जिसमें राज को भांगड़ा डांस करते हुए देखा गया।इस वीडियो में शिल्पा को राज के साथ कदम मिलाने से लेकर डांस फ्लोर पर उन्हें चीयर करते हुये देखा गया। 

https://www.instagram.com/p/C_qo2fFNrZb/

वीडियो के साथ शिल्पा ने कुंद्रा के लिए एक प्यारा सा संदेश लिखा, सबसे अच्छे भांगड़ा डांसर जिसे मैं जानती हूं! मेरे साथी, तुम हमेशा मुस्कुराते हुए जीवन भर नाचते रहो... जन्मदिन मुबारक हो, मेरे कुकी। मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं। वियान, समिशा और मैं तुम्हें हमारे जीवन में पाकर धन्य हैं। राज कुंद्रा ने टिप्पणी की, "धन्यवाद मेरे सोलमेट। #धन्य। शिल्पा ने 22 नवंबर 2009 को बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की। मई 2012 में दोनों एक बेटे वियान के माता-पिता बने। और फरवरी 2020 में इस जोड़े ने समिशा का स्वागत किया, जो सरोगेसी के जरिए पैदा हुई। 

शिल्पा और कुंद्रा ने गणपति विसर्जन समारोह के दौरान भगवान गणेश को विदाई देते देखे गये।वह अपने पति राज कुंद्रा और बेटी समिशा के साथ आरती करती नजर आईं। शिल्पा को ड्रम बजाते और उत्सव का आनंद लेते हुए भी देखा गया। शिल्पा और राज ने ढ़ोल पर नृत्य किया।शिल्पा, उनके पति और बेटी मैचिंग ट्रेडिशनल आउटफिट में सेलिब्रेशन में शामिल हुए।

ये भी पढ़ें : फिल्म 'लैला मजनू' के प्रदर्शन के छह साल पूरे, तृप्ति डिमरी बोलीं- यह एक ऐसा प्रोजेक्ट था जिसमें...

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे