Kanpur Crime: शराब पीने के बाद नहर में लगा दी थी छलांग...22 घंटे बाद घटनास्थल से पांच किमी दूर मिला युवक का शव

पीएसी के साथ पांच स्थानीय गोताखोरों की टीम कर रही थी तलाश

Kanpur Crime: शराब पीने के बाद नहर में लगा दी थी छलांग...22 घंटे बाद घटनास्थल से पांच किमी दूर मिला युवक का शव

कानपुर, अमृत विचार। बिधनू थानाक्षेत्र के जमरेही में साथी के साथ शराब पीने के बाद राम गंगा नहर में नहाने के लिए कूदे युवक का लगभग 22 घंटे बाद रविवार को पांच किलो मीटर दूर शव उतराता मिला। पीएसी और पांच गोताखोरो की टीम ने पुलिस को शव मिलने की सूचना दी। जानकारी मिलते मौके पर पहुंची बिधनू पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

बिधनू थानाक्षेत्र के दलनपुर गांव निवासी 40 वर्षीय राकेश राजपूत अविवाहित था। वह मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। परिजनों के मुताबिक राकेश अपने साथी युवक पप्पू के साथ घर से निकला था, बीते शनिवार दोपहर लगभग 2.30 बजे राकेश व पप्पू बिधनू थाना क्षेत्र में स्थित जमरेही पुल के पास बैठकर शराब पी रहे थे। कुछ देर बाद राकेश ने नहर किनारे कपड़े उतारकर नहर में नहाने के लिए छलांग लगा दी। 

नशे में होने के चलते राकेश देखते ही देखते नहर में डूबने लगा। यह देख साथी पप्पू ने मदद के लिए शोर मचाया। शोर सुनकर आसपास मौजूद लोग नहर किनारे पहुंचे। लेकिन तब तक राकेश नहर में डूबकर लापता हो गया था। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पर पहुंची बिधनू पुलिस ने साथी पप्पू को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर बिधनू थाने आई है। 

पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर नहर में युवक की तलाश शुरू कराई थी। लगभग 22 घंटे बीतने के बाद युवक का शव पांच किलो मीटर दूरी पर मिला है। पीएसी और गोताखोरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची बिधनू पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बिधनू थाना प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: अब पुलिस नहीं करेगी उत्पीड़न...टेंपो और ऑटो के 20 स्टैंड चिह्नित, इतने रूटों पर होगा सवारी वाहनों का संचालन