Fatehpur: हत्या की खबर से पुलिस बनी चकरघिन्नी; लखनऊ कन्ट्रोल रूम से मिली सूचना पर दौड़ी पुलिस, फिर यह बात आई सामने...

Fatehpur: हत्या की खबर से पुलिस बनी चकरघिन्नी; लखनऊ कन्ट्रोल रूम से मिली सूचना पर दौड़ी पुलिस, फिर यह बात आई सामने...

फतेहपुर (जाफरगंज), अमृत विचार। थाना क्षेत्र के डिघरूवा गांव निवासी बासुदेव  ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी कि उसके भाई को उसका दूसरा भाई नकुल इलाज कराने का हवाला देकर इलाज कराने बाहर ले जा रहा था। जहां मुकेश उर्फ शुकुल की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। 

यह खबर लखनऊ मुख्यालय तक जैसे ही पहुंची तो स्थानीय थाने में जानकारी पहुंची। पुलिस ने आनन फानन में घटनास्थल पहुंचकर जांच पड़ताल की। मृतक के भाई नकुल ने बताया कि मृतक सूरत में रहकर ट्रक चालक का काम करता था। तबीयत खराब होने की वजह से तीन अगस्त को गांव आया था। आसपास इलाज कराने के बाद आराम न मिलने पर इलाज के लिये कानपुर लिये जा रहे थे तभी रास्ते मे मौत हो गयी। मृतक अविवाहित था। 

दो साल से उसी के साथ रह रहा था। भाई के लगाए गए आरोप-प्रत्यारोप बेबुनियाद है। मृतक की मौत बीमारी से हुई है। थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की मौत बीमारी से हुई है। मृतक के बीमे के पैसे को लेकर भाइयों ने गलत आरोप लगाए थे। शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला साफ हो पाएगा।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: आठ महिलाओं के साथ युवक ने की छेड़खानी, बनाए आपत्तिजनक वीडियो, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी

 

ताजा समाचार

उन्नाव में पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान: कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, शव लटकता देख साथी के उडे़ होश
अजब-गजब: Kanpur में 65 साल के बुजुर्ग को 25 साल का नौजवान बनाने का दिया झांसा, शातिरों ने हड़पे 35 करोड़, जानिए पूरा मामला
नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या