कासगंज: एक पौधा मां के नाम अभियान के तहत रोपे गए पौधे 

एसपी ने पौधा रोपित कर 7500 पौधे रोपित किए जाने का लक्ष्य किया निर्धारित

कासगंज: एक पौधा मां के नाम अभियान के तहत रोपे गए पौधे 

कासगंज, अमृत विचार। वन विभाग द्वारा चलाए जा रहे एक पौधा मां के नाम अभियान के तहत शुक्रवार को निर्माणाधीन पुलिस लाइन में पौधा रोपण किया गया। अभियान का शुभारंभ एसपी ने औषधि का पौधा रोपित कर किया। जिला पुलिस को 7500 पौधे रोपित किए जाने का लक्ष्य दिया गया। एसपी ने निर्देश दिए पौधों के रोपण के साथ इनका पोषण भी किया जाए। 
एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने “एक पौधा मां के नाम” अभियान का शुभारंभ करते हुए कहा कि प्रत्येक थाने, पुलिस आवासों पर पुलिस कर्मी पौधों को रोपित करें।

उन्होंने कहा कि अभियान के तहत विभाग को 7500 नए पौधे लगाने हैं। उन्होंने कहा कि यह लक्ष्य हर हाल में पूरा होना चाहिए। एसपी ने कहा कि पौधे पर्यावरण का संतुलन बनाने में सहायक होते हैं। उन्होंने कहा कि वन दैवीय आपदाओं से हमारी रक्षा करते हैं। पौधों को लगाना ही नहीं बल्कि उनका पोषण उससे अधिक जरूरी है। इस मौके पर एएसपी राजेश भारती सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने निर्माणाधीन पुलिस लाइन में फल, फूल छायादार औरऔषधि के पौधों को रोपित किया और पोषण का संकल्प लिया।

ये भी पढ़ें। कासगंज: कहीं धूप, कहीं छांव, कई बार मौसम ने बदला मिजाज

ताजा समाचार

अयोध्या: अख्तियारपुर-मरौचा प्रधानमंत्री सड़क गड्ढों में तब्दील, दर्जन भर गांव के लोगों को आवागमन में हो रही परेशानी
चाचा पर भतीजे की हत्या का आरोप : कमरे में फंदे से लटकता मिला शव
हल्द्वानी: सक्षम हुआ दमकल, आपदा से लड़ने को मिले उपकरण...
Kanpur Dehat: ऑनलाइन हाजिरी के विरोध में पैदल मार्च कर शिक्षकों ने की नारेबाजी...मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को सौंपा
NEET-UG परीक्षा की शुचिता नष्ट हो गई है तो 'री-एग्जाम' का आदेश देना होगा- सुप्रीम कोर्ट
बाराबंकी: बगैर तलाक दिए किया दूसरा निकाह, विरोध पर पीटा, पति समेत पांच पर केस दर्ज