रामपुर : दवाई लेने जा रही किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गए जेल 

रात 8:30 बजे क्लीनिक से दवाई लेने जा रही थी किशारी , आनन-फानन में टांडा पुलिस ने तहरीर के आधार पर दर्ज की रिपोर्ट, आरोपी गए जेल 

रामपुर : दवाई लेने जा रही किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गए जेल 

दढ़ियाल (रामपुर), अमृत विचार। रविवार की रात दवा लेने जा रही 13 वर्षीया किशोरी का दो युवक जबरन अपहरण करके ले गए। इसके बाद किशोरी को गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। रोती-बिलखती पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

दढ़ियाल चौकी क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला का कहना है कि उसकी 13 साल की बेटी रविवार की रात लगभग साढ़े आठ बजे दवाई लेने के लिए मोहल्ले के ही एक चिकित्सक की क्लीनिक पर गई थी। इस दौरान रास्ते से बाइक सवार दो युवकों ने किशोरी का अपहरण कर लिया। बाइक सवार युवक उसे गन्ने के खेत में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने किशोरी से घटन के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद दोनों आरोपी वहां से भाग गए।

बदहवास हालत में पीड़िता किसी तरह घर पहुंची। उसकी हालत देख परिजनों के होश उड़ गए। किशोरी की आपबीती सुनकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। परिजनों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और पीड़िता तथा उसके परिजनों से घटना की बाबत पूछताछ की। इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। पुलिस ने नगर के मोहल्ला हबीब नगर निवासी जावेद पुत्र शमसुद्दीन और मुस्तफा पुत्र बशरुद्दीन को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। चौकी प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि दोनों युवकों को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है। किशोरी का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है।

किशोरी के घर पर नहीं पहुंचने पर धार्मिक स्थलों से हुआ एलान
नगर के एक मोहल्ले की 13 वर्षीया किशोरी देर रात साढ़े आठ बजे घर से दवाई लेने के लिए क्लीनिक पर गई थी। जब नौ बजे तक भी वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने किशोरी को कई जगह तलाश किया किया मगर उसका कहीं पता नहीं चला। तब परिजनों ने धार्मिक स्थलों से किशोरी के गुम होने का ऐलान कराया। इसके कुछ देर बाद किशोरी अपने घर पहुंच गई। उसकी हालत देखकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई।

पुलिस की कार्रवाई की हर तरफ हो रही चर्चा
नगर के एक मोहल्ले में रहने वाली किशोरी का रविवार रात नगर के ही दो युवकों ने अपहरण कर लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया था। सूचना पर पहुंची पुलिस तत्काल सक्रिय हो गई। आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिश दी गई। पुलिस ने 12 घंटे में ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। चौकी प्रभारी प्रशांत कुमार की इस कार्रवाई की हर तरफ प्रशंसा हो रही है।

किशोरी का अपहरण करके उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने दोनों को जेल भेज दिया है। किशोरी का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है। -कीर्ति आनंद, सीओ, टांडा  

ये भी पढे़ं : रामपुर: जयाप्रदा के केमरी आचार संहिता उल्लंघन मामले में बहस पूरी, 11 जुलाई को आ सकता है फैसला