Moradabad News : बुलडोजर से गिराए गोलीबारी कांड के सभी आरोपियों के घर, थाना प्रभारी समेत तीन निलंबित  

Moradabad News : बुलडोजर से गिराए गोलीबारी कांड के सभी आरोपियों के घर, थाना प्रभारी समेत तीन निलंबित  

मुरादाबाद, अमृत विचार: मूंढापांडे थाना क्षेत्र में बुधवार की आधी रात घर में घुसकर महिला का अपहरण करने गए आरोपियों के घरों पर शुक्रवार को बुलडोजर चला दिया गया। पुलिस ने सख्त तेवर दिखाते हुए सभी आरोपियों के घर ध्वस्त करा दिए ।

एसएसपी ने आरोपियों पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है। मामले में  डीआईजी के आदेश पर लापरवाही बरतने में एक थाना प्रभारी व एक चौकी इंचार्ज और बहजोई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक को निलंबित कर दिया है। जांच एजेंसियों के साथ पुलिस की पांच टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं।

बुधवार आधी रात को छह युवकों ने थाना क्षेत्र के गांव शमदी शिवपुरी निवासी व्यक्ति के घर में घुसकर उनकी बेटी का अपहरण करने की कोशिश की थी। परिवार के विरोध करने पर सभी आरोपियों ने लगातार फायरिंग की थी, जिसमें मां-बाप और बेटा घायल हो गए थे। घटना में शामिल छह आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई थी।

शुक्रवार को एसएसपी सतपाल अंतिल ने लापरवाही बरतने पर मूंढापांडे के थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसके अलावा पूर्व में घटना से जुड़े मामले को लेकर संभल जिले के बहजोई कोतवाली  के प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र पंवार व पंवासा चौकी प्रभारी  दिनेश कुमार को भी निलंबित किया गया है। 

ये भी पढे़ं : मुरादाबाद : दूसरे समुदाय के युवकों ने की महिला को अगवा करने की कोशिश, विरोध पर मां-बाप और भाई को मारी गोली

ताजा समाचार