रेलवे अफसर के बंगले में चोरी का प्रयास, मानकनगर थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

रेलवे अफसर के बंगले में चोरी का प्रयास, मानकनगर थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

लखनऊ, अमृत विचार। मानक नगर क्षेत्र निवासी रेलवे अफसर के बंगले में चोरी के प्रयास की घटना सामने आई है। वह बंगले में ताला बंद कर परिवार के साथ बाहर गये थे। लौटने पर ताले टूटे मिलने पर उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इंस्पेक्टर अजीत सिंह के मुताबिक, आरडीएसओ कॉलोनी में रहने वाले रेलवे के एसएंडटी (सिग्नल एंड टेलीकम्युनिकेशन) महानिदेशक राहुल अग्रवाल ने प्रार्थना-पत्र दिया। बताया बंगले में ताला बंद कर कुछ दिन पहले राहुल परिवार के साथ बाहर गए थे। 23 जून को वापस लौटे तो मेन गेट का ताला टूटा मिला और अंदर फर्श पर सामान बिखरा मिला। अलमारी के लॉकर भी खुले मिले। इंस्पेक्टर ने बताया घटना स्थल की जांच की गई है। फिलहाल चोरी हुए सामान की सूची नहीं मिली है। आरोपियों की पहचान के लिये आसपास के कमरों के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तारी की जायेगी।

उधारी के 45 हजार हड़पे, मांगने पर मारने की धमकी

 ठाकुरगंज क्षेत्र निवासी युवक ने पिता-पुत्र पर उधार लिये रुपये हड़पने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर श्रीकांत राय के मुताबिक, बालागंज के न्यू रामनगर निवासी वेद प्रकाश जायसवाल ने प्रार्थना-पत्र दिया।

बताया हुसैनाबाद निवासी नासिर व अशरफ ने उनसे और दोस्त उमेश से जरूरी कार्य बता कर 45 हजार रुपये उधार लिये थे। जो जल्द लौटाने की बात कही थी। लेकिन कई माह बाद भी रुपये नहीं लौटाये। मांगने पर गाली-गलौज कर जानमाल की धमकी दे रहे हैं। इंस्पेक्टर ने बताया आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जांच में मिले तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ेः Lucknow University: आवेदनों की शुरू हुई स्क्रीनिंग