बदायूं: छुट्टा गोवंश ने बुजुर्ग के पेट में घुसाया सींघ, इलाज के दौरान मौत

बदायूं: छुट्टा गोवंश ने बुजुर्ग के पेट में घुसाया सींघ, इलाज के दौरान मौत

बिसौली, अमृत विचार: कस्बा बिसौली में छुट्टा गोवंश का आतंक है। जो आए दिन राहगीरों पर हमला करते हैं। अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है। छुट्टा गोवंश ने एक और जान ले ली। छुट्टा गोवंश के हमले में बुजुर्ग की मौत हो गई। मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

कोतवाली बिसौली क्षेत्र के गांव पिंदारा निवासी महाराम सिंह मंगलवार दोपहर लगभग 12 बजे अपने गांव से कस्बा बिसौली आ रहे थे। रास्ते में छुट्टा गोवंश ने उनपर हमला कर दिया। उनके पेट में सींघ घुसा दिया और उठाकर पटक दिया। वह चिल्लाते रहे लेकिन छुट्टा गोवंश ने लगभग एक मिनट तक उन्हें सींग पर टांगकर पटकता रहा। 

बुजुर्ग के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास खेतों पर काम कर रहे किसान दौड़कर पहुंचे लेकिन डर की वजह से छुट्टा गोवंश के पास नहीं जा सके। उन्होंने शोर मचाया तो छुट्टा गोवंश बुजुर्ग को छोड़कर भाग गया। ग्रामीणों ने उनके परिजनों को सूचना दी। उनका शिक्षक बेटा छत्रपाल पहुंच गए। बुजुर्ग को बिसौली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया। 

जहां इलाज के दौरान महाराम सिंह की मौत हो गई। परिजनों की सूचना पर पुलिस पहुंची। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। ग्रामीणों ने बताया कि बिसौली नगर में हरी फॉर्म हाऊस, तहसील मोड़, इस्लामनगर चौराहा आदि पर छुट्टा गोवंश का झुंड लगा रहता है। वह आपस में लड़ते रहते हैं। कई बार लड़ाई में लोग उनके चपेट में आ जाते हैं। सरकार ने गोशाला के नाम पर भले ही गोशाला खोली हों लेकिन छुट्टा गोवंश पर नियंत्रण नहीं हो पा रहा है।

यह भी पढ़ें- बदायूं: अश्लील वीडियो बनाकर ले गया युवक, धर्म परिवर्तन कराकर कराया निकाह