संभल : बेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहे राशन डीलर की सड़क हादसे में मौत, साथी गंभीर

संभल : बेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहे राशन डीलर की सड़क हादसे में मौत, साथी गंभीर

संभल/ओबरी/अमृत विचार। असमोली थाना क्षेत्र में मनोटा चौधरपुर मार्ग पर बाइक व कार की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर घायल व्यक्ति को अस्पताल भिजवाया है। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। 

असमोली थाना क्षेत्र के गांव खानपुर बंद निवासी राशन डीलर 50 वर्षीय ओमप्रकाश सैनी  रविवार की सुबह अपनी बेटी की शादी के लिए चौधरपुर गांव में  लड़का देखने को घर से बाइक पर सवार  निकला था ।‌ रास्ते में मनोटा पुल से उसने अपने बहनोई शंकर सैनी  निवासी गांव ऐचौडा कंबोह की मढ़ेया को बाइक पर बैठा लिया।  जैसे ही वह असगरीपुर और तलवार के बीच पहुंचे तो सामने से  से आ रही तेज रफ़्तार कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दोनों व्यक्ति उछल कर सड़क किनारे ईख के खेत में जा गिरे। ओमप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठा शंकर सैनी गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं कार सवार दोनों व्यक्ति कार को वहीं पर छोड़ मौके से फरार हो गये। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई की। वहीं  गंभीर घायल शंकर सैनी को  अस्पताल भिजवाया गया। शंकर की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।  सूचना मिलने पर दोनों के परिजन अस्पताल पहुंचे। ओमप्रकाश की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

ये भी पढ़ें : संभल : परिजनों के शादी से इनकार पर उठाया आत्मघाती कदम या कारण कुछ और