लखीमपुर खीरी: युकां ने नीट परीक्षा में धांधली के विरोध में किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

 लखीमपुर खीरी: युकां ने नीट परीक्षा में धांधली के विरोध में किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

लखीमपुर खीरी,अमृत विचार। नीट परीक्षा में हुई धांधली के विरोध में शनिवार को युवक कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं जिलाध्यक्ष नवाज खान के नेतृत्व में डीएम कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन कर नारेबाजी की। राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन अतिरिक्त एसडीएम रेणु मिश्रा को सौंपा। 

जिलाध्यक्ष नवाज खान ने कहा 23 लाख से ज्यादा छात्र नीट परीक्षा में हुई धांधली से प्रभावित हुए हैं। इससे पहले भी कई पेपर लीक हो चुके हैं। केंद्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकार की मिली भगत से पेपर लीक माफिया हावी हैं, जिस तरह से नीट परीक्षा में धांधली हुई है और सरकार पूरी तरह से मौन साधे हुए हैं इससे पता चलता है कि सरकार छात्रों के प्रति संवेदनशील नहीं है।सुल्तान मेराज अली खान ने कहा लगभग दो सप्ताह बीत जाने के बाद भी सरकार कोई निर्णय नहीं ले पा रही है।

देश की सबसे बड़ी अदालत ने कहा है कि अगर परीक्षा में 0.0.1 प्रतिशत भी धांधली हुई तो हम इसको बर्दाश्त नहीं करेंगे। मोदी सरकार बार-बार झूठ बोलकर धांधली की बात छुपाती रही है। कांग्रेस पार्टी ने शिक्षा मंत्री के इस्तीफे की भी मांग की है। धरना-प्रदर्शन में अकील अहमद, रवि गोस्वामी, जावेद उस्मानी, अकीदत अली खान, वारिस खान, शराफत अली, नुदरत अली खान, वासिफ अली खान, राम सेवक, आदिल अहमद आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें। लखीमपुर खीरी: जमीन विवाद में बड़े भाई पर बांके से किए ताबड़तोड़ प्रहार, गंभीर रूप से घायल