बरेली: प्रेमिका के बाद प्रेमी ने भी तोड़ा दम, परिजन निकाह के लिए नहीं माने तो खाया था जहरीला पदार्थ

बरेली: प्रेमिका के बाद प्रेमी ने भी तोड़ा दम, परिजन निकाह के लिए नहीं माने तो खाया था जहरीला पदार्थ

बरेली/कैंट, अमृत विचार। कैंट थाना क्षेत्र के गांव बुखारा में रविवार को प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। प्रेमिका की घर पर ही मौत हो गई, जबकि प्रेमी की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी करीब रात के तीन बजे मौत हो गई।

बता दें, थाना क्षेत्र के गांव बुखारा निवासी अलाउद्दीन अंसारी की बेटी जैनब (20) का तीन साल से पड़ोस में रहने वाले रेहान सैफी (22) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक दूसरे से निकाह करना चाहते थे, लेकिन उन दोनों के परिवार वाले इसके लिए राजी नहीं थे। युवक के परिजनों ने छह माह पहले बदायूं के वजीरगंज क्षेत्र की रहने वाली युवती से उसकी शादी तय कर दी थी।

दो जुलाई को उसकी बारात जानी थी। रविवार सुबह करीब 4:30 बजे युवक ने युवती को अपने घर बुला लिया, जहां दोनों ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। इसकी भनक परिजनों को नहीं हुई। युवती की घर पर ही मौत हो गई, युवक की हालत बिगड़ी तो परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्रेमी ने देर रात करीब तीन बजे दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- बरेली: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के दौरान आंवला में भितरघात करने वालों की रिपोर्ट बनाने की तैयारी की शुरू, आज बुलाई मंडल अध्यक्षों की बैठक