लखनऊ : नगर निगम के संविदाकर्मी का प्लास से फोड़ा सिर

गाड़ी किनारे खड़ी करने को लेकर दोनों पक्षों में हुआ विवाद, नगरनिगम कर्मचारियों ने कार्रवाई की मांग

लखनऊ :  नगर निगम के संविदाकर्मी का प्लास से फोड़ा सिर

ठाकुरगंज पुलिस ने हमलावर को हिरासत में लेकर शुरू की जांच

अमृत विचार, लखनऊ। ठाकुरगंज थाना अंतर्गत रस्तोगीनगर में कचरा उठाने पहुंचे नगर निगम के संविदाकर्मी के सिर पर एक युवक ने प्लास से हमला कर दिया। नगर निगम कर्मचारियों ने हमलावर के खिलाफ ठाकुरगंज थाने में लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है। फिलहाल, पुलिस ने हमलावर को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत राय के मुताबिक, संविदाकर्मी सत्येंद्र यादव नगरनिगम में कचरे उठाने की गाड़ी चलाता है। शुक्रवार को वह रस्तोगी नगर में कचरा उठाने पहुंचा था। तभी बाइक से शिवा सोनी उसके पास आया और गाड़ी किनारे खड़ी करने की बात पर संविदाकर्मी से उलझ पड़ा।

नोंकझोंक के बाद दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। इसी बीच शिवा ने गाड़ी के टूल बॉक्स से प्लास निकाल कर संविदाकर्मी का सिर फोड़ दिया। अचानक मोहल्ले में चीख-पुकार मचने से स्थानीय लोग भी एकत्र हो गए। इसके बाद संविदाकर्मी ने अपने सहयोगियों के भी बुला लिया।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि नगर निगम के संविदाकर्मियों ने हमलावर के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर ठाकुरगंज थाने में तहरीर दी है। इसके आधार पर पुलिस ने हमलावर को हिरासत में लिया है।