कभी 14 गेंदों में लगाया था अर्धशतक, अब टी-20 विश्वकप से पहले Colin Munro ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

कभी 14 गेंदों में लगाया था अर्धशतक, अब टी-20 विश्वकप से पहले Colin Munro ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

वेलिंग्टन। न्यूजीलैंड के बल्लेबाज कॉलिन मुनरो ने टी-20 विश्वकप में जगह नहीं मिल पाने के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। मनरो पिछले चार साल से सिर्फ फ्रैंचाइज क्रिकेट खेल रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वह आगे भी फ्रैंचाइज क्रिकेट खेलते रहेंगे।

कॉलिन मुनरो ने स्वयं को विश्वकप के लिए उपलब्ध बताया था। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने पिछले दिनों टीम की घोषणा करते हुए कहा था कि मनरो के नाम की चर्चा तो हुई थी, लेकिन उनके लिए जगह नहीं बन पाई। उन्होंने 2020 के बाद कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। 

कॉलिन मुनरो ने कहा, न्यूजीलैंड के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना मेरे करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि रही है और मुझे हमेशा इस पर गर्व रहेगा। मुझे उम्मीद थी कि फ्रैंचाइज क्रिकेट के फॉर्म से मैं टीम में वापस लौटूंगा, लेकिन चूंकि अब ऐसा नहीं होने वाला इसलिए मैं आधिकारिक रूप से संन्यास की घोषणा करता हूं।

उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए एक टेस्ट, 57 एकदिवसीय और 65 टी-20 खेले हैं और उनके नाम वेस्टइंडीज के खिलाफ एक टी-20 मैच में शतक भी दर्ज है। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 14 गेंदों में अर्धशतक लगाया था, जो कि राष्ट्रीय रिकॉर्ड है। 

ये भी पढ़ें -यह शर्मनाक, बात करने का भी तरीका होता है...KL Rahul को फटकारने वाले संजीव गोयनका पर बरसे मोहम्मद शमी