भेज रहे हैं स्नेह निमंत्रण.., हरदोई डीएम की अनूठी पहल, मतदाताओं को मतदान के लिए भेजा आमंत्रण पत्र

भेज रहे हैं स्नेह निमंत्रण.., हरदोई डीएम की अनूठी पहल, मतदाताओं को मतदान के लिए भेजा आमंत्रण पत्र

हरदोई। शादी विवाह व मांगलिक कार्यक्रम के आमंत्रण पत्र तो लोगों के घर जाते ही हैं लेकिन इस बार यहां के डीएम मतदाताओं को आमंत्रण पत्र भेज रहे हैं। मांगलिक कार्यक्रमों की तरह छपे इस कार्ड में बाल मनुहार भी है। डीएम का यह प्रयास जहां चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित भी कर रहा है।

मतदान को बढ़ाने के लिए जिलाधिकारी मंगला प्रसाद लगातार प्रयास कर रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने शादी विवाह की तरह एक आमंत्रण पत्र भी छपवाया है। इस आमंत्रण पत्र में पीठासीन अधिकारी व मतदान कर्मचारी दर्शनाभिलाषी हैं, जबकि जिला निर्वाचन अधिकारी निवेदक। आमंत्रण पत्र मांगलिक कार्यों जैसे ही छपे हैं। उसमें भी बाल मनुहार मतदाताओं को वोट डालने के लिए की जा रही है।

डीएम का यह प्रयास जहां चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं मतदाताओं को भी मतदान के लिए प्रभावित कर रहा है। डीएम के इस कार्ड की जगह-जगह चर्चा हो रही है। वोटर आमंत्रण पत्र मिलने के बाद मतदान के लिए उत्साहित हैं। जिलाधिकारी का यह प्रयास निश्चित ही मतदान को बढ़ाने में सहायक होगा।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: सीएम आएंगे तभी नीचे उतरूंगी, समूह की संचालिका ने पेड़ पर चढ़ किया हाईवोल्टेज ड्रामा, जानें पूरा मामला