मेरा एक ही संकल्प, श्रावस्ती से पिछड़ेपन का दाग हटाना, बोले साकेत मिश्रा

मेरा एक ही संकल्प, श्रावस्ती से पिछड़ेपन का दाग हटाना, बोले साकेत मिश्रा

श्रावस्ती, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत न्याय पंचायतों स्तर पर नुक्कड़ सभा का आयोजन किया जा रहा है। नुक्कड़ सभा के माध्यम से लोकसभा प्रत्याशी साकेत मिश्रा द्वारा भाजपा के कार्यों को बताकर जनता का आशीर्वाद मांग रहे हैं। गुरुवार भारतीय जनता पार्टी के शक्तिकेन्द्र नुक्कड़ सभा कार्यक्रम के अंतर्गत गिलौला विकासखंड के अंतर्गत रामगढी में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। 

जिला मंत्री अरुण पाण्डेय की अध्यक्षता में सम्पन्न नुक्कड़ सभा मे मुख्यतिथि के रूप लोकसभा प्रत्याशी साकेत मिश्रा ने ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि श्रावस्ती के विकास को तेज रफ्तार देने के लिए श्रावस्ती लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का प्रतिनिधि के रूप भाजपा का सांसद होना अति आवश्यक है। 

भाजपा की नीतियों, कार्यों और कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार पिछले आठ वर्षों से आप सभी के बीच कर रहा हूँ क्योंकि मेरा एक ही संकल्प है कि श्रावस्ती से पिछड़ेपन का दाग हटाना है। जिला महामंत्री दिवाकर शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर गरीब को अपना परिवार मानते हुए केंद्र में उनके लिए जन कल्याणकारी योजनाएं बनाते हैं।

जिला मंत्री अरुण पाण्डेय ने कहाकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लोकसभा श्रावस्ती को एक पढ़ा लिखा और योग्य प्रत्याशी दिया गया है जो लगातार आठ वर्षों से जनता के सुख दुख में शामिल रहते हैं। नुक्कड़ सभा मे धनश्याम शुक्ला, राम नरेश दुबे, भैया लाल प्रधान दोहनिया, शिव कुमार विश्वकर्मा प्रधान मध्यनगर, वासुदेव पांडेय, विनय कुमार सदस्य क्षेत्र पंचायत, संतोष यादव एवं आम जनमानस उपस्थित रहै।

यह भी पढ़ें:-रायबरेली: प्रियंका ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- हमारी विरासत शहादत की है, हम संविधान को आंच नहीं आने देंगे

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने किया मत का प्रयोग, बोलीं- भाजपा को मिलेगी 400 से ज्यादा सीटें...
बहन-बेटियों को पिटवाते हैं और पीए को बचाने का नाटक करते हैं केजरीवाल: CM डॉ मोहन यादव
श्रावस्ती: तीन अलग-अलग मार्ग दुर्घटना में पांच घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज 
कोर्ट का फैसला, नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म व उसे भट्टी में जलाने के दो दोषियों को सुनाई मौत की सजा
Farrukhabad News: झूला बना काल, बालिका के झूलते समय गले में फंसा फंदा...दम घुटने से हो गई मौत, परिजन बेहाल
RBSE 12th Result 2024: राजस्थान बोर्ड की कक्षा 12वीं के परिणाम घोषित, तीनों स्ट्रीमों में छात्राओं ने मारी बाजी