बदायूं: रेलवे स्टेशन पर पानी की किल्लत बरकरार, बोतलें खरीदकर गला तर कर रहे यात्री

बदायूं: रेलवे स्टेशन पर पानी की किल्लत बरकरार, बोतलें खरीदकर गला तर कर रहे यात्री

बदायूं, अमृत विचार: रेलवे स्टेशन पर रेलवे की ओर से पेयजल की समुचित व्यवस्था न होने से ट्रेन यात्रियों को पानी की बोतलें खरीदकर गला तर करना पड़ रहा है। यहां पर लगाए गए शीतल जल के प्याऊ बंद होने से लोग इधर उधर से भी पानी लाने को मजबूर हैं।

रेलवे स्टेशन पर कई जगह पर पानी की टंकी लगायी गयी हैं। इनमें कुछ टंकियों में हर समय पानी आता है लेकिन वह गर्म होने के कारण यात्री नहीं पीते हैं। जबकि कुछ स्थानों पर लगी टंकियों से पानी नहीं आता है। रेलवे स्टेशन पर हर समय सैकड़ो यात्री मौजूद रहते हैं। गर्मी के दिनों में यात्री बूंद बूंद पानी को तरसते हैं हालांकि यहां पर पानी की व्यवस्था के लिए प्लेटफार्म दो पर बगदाद ए शहीद नाम से प्याऊ बना कर तैयारी कर दी है लेकिन उसमें पानी नहीं आता है। 

इस सम्बन्ध में रेलवे के अधिकारियों को सूचित भी किया गया था। उनका कहना है कि प्लेटफार्म पर जल्द पानी उपलब्ध कराया जाएगा। फिर भी पानी नहीं है। इस प्लेटफार्म पर यात्रियों को बैठने की कोई व्यवस्था नहीं है। टीन शेड नहीं और न ही बेंच बनाई गई हैं। इसलिए यात्री प्लेटफार्म एक पर ही बैठते हैं लेकिन यहां पर पेयजल की पर्याप्त व्यवसथा न होने से यात्रियों को परेशानी हो रही है।

यह भी पढ़ें- साधना शर्मा हत्याकांड: गैंगस्टर की आरोपी शिक्षिका ने किया सरेंडर, कोर्ट ने भेजा बदायूं जेल