रामपुर: बाइकों की भिड़ंत में किसान की मौत, एक घायल

रामपुर: बाइकों की भिड़ंत में किसान की मौत, एक घायल

स्वार, अमृत विचार। खेत में मिर्च तुड़वाने के बाद घर वापस आ रहे बाइक सवार किसान को तेजगति से आ रही दूसरी बाइक ने अनियंत्रित होकर जोरदार टक्कर मार दी। जिससे किसान की मौत हो गई जबकि, दूसरा बाइक सवार घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। किसान की मौत की खबर सुनकर मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

कोतवाली के गांव समोदिया निवासी 50 वर्षीय गेदन सिंह पुत्र धनीराम किसान है। बुधवार को किसान मजदूरों को लेकर हरी मिर्च तुड़वाने के लिए खेत पर गया था। मिर्च तुड़वाने के बाद देर शाम किसान बाइक पर सवार होकर घर वापस आ रहा था। बाइक सवार किसान स्वार-रामपुर मार्ग स्थित गांव जाने के लिए सड़क से मुड़ रहा था कि रामपुर की ओर  से तेजगति से आ रही बाइक ने अनियंत्रित होकर किसान की बाइक में टक्कर मार दी। 

बाइक में टक्कर लगने के बाद किसान उछलकर सड़क पर और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा बाइक सवार थाना शहजादनगर के गांव जुठिया निवासी मामूली रुप से घायल हो गया। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने सड़क हादसे की सूचना पुलिस और मृतक के परिजनों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती करा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त बाइकों को कब्जे में लिया है। मृतक किसान के परिजनों में कोहराम मचा है।

हादसे के बाद मौके पर दौड़ पड़े परिजन
बुधवार को दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में किसान की मौत हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके की ओर दौड़ पड़े। उसके बाद परिजन भी आ गए। घटनास्थल पर किसान के शव को देखकर परिजनों ने रोना पीटना शुरू कर दिया। हादसे के बाद काफी देर तक मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र रही। पुलिस ने आकर भीड़ को हटाया।

ये भी पढे़ं- रामपुर: हाईवे पर वाहनों में आमने-सामने की भिड़ंत में दो चालक घायल