छोटे भाई की पत्नी को पीटने के बाद दुष्कर्म का प्रयास

मोहनलालगंज पुलिस ने महिला के जेठ पर दर्ज की एफआईआर

 छोटे भाई की पत्नी को पीटने के बाद दुष्कर्म का प्रयास

अमृत विचार, लखनऊ। मोहनलालगंज कोतवाली अंतर्गत एक महिला ने जेठ पर मारपीट करने और दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि थाने में तहरीर देने के बाद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद उसने पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) दक्षिण तेजस्वरूप सिंह से मामले की शिकायत की। जिनके निर्देश पर मोहनलालगंज पुलिस ने महिला के जेठ पर एफआईआर दर्ज की है। 

प्रभारी निरीक्षक आलोक राव के मुताबिक, क्षेत्र की रहने वाली महिला संयुक्त परिवार में रहती है। लिखित शिकायत में महिला ने बताया कि बीते तीन मई को उसका पति मजदूरी करने गया था। वह शाम करीब 7 बजे घर के अंगन में अकेली बर्तन धो रही थी। तभी उसका जेठ दिलीप नशे में धुत होकर उसके घर में घुस गया आैर गाली-गलौज करने लगा। विरोध पर जेठ ने उसे बुरी नीयत से पकड़ लिया और जोर-जबरदस्ती करने लगा।

महिला का आरोप है कि जेठ ने उसके उसके गालों को दांतों से काटने का प्रयास किया। शोर मचाने पर उसने पीड़िता का गला दबा दिया, जिससे उसकी सांसे थमने लगी। फिर महिला की लात घूंसो से जमकर पिटाई की और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। महिला का कहना है कि वह किसी तरह वहां से बचकर निकली। इसके बाद उसने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। महिला का आरोप है कि वह शिकायत लेकर थाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया। पीड़िता ने इसकी शिकायत डीसीपी दक्षिणी से की, जिनके निर्देश पर पुलिस ने छेड़छाड़,धमकी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।