'मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा', लखीमपुर में बोले अमित शाह 

'मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा', लखीमपुर में बोले अमित शाह 

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को कांग्रेस और सपा पर तंज कसते हुए हिंदू विरोधी बताया। कहा कि इनके पास न नेता है, न कोई नीति है और न ही नीयत है। उनके पास सिर्फ परिवार वाद है। आपने जरा सी गलती की और लोकसभा चुनाव के बाद अगर धोखे से भी इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो ये लोग राम मंदिर पर बाबरी नाम का ताला लगाने का काम करेंगे।

गृह मंत्री ने बुधवार को खीरी लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अजय मिश्र टेनी के समर्थन में राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान पर जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अब तक हुए तीन चरणों के मतदान में विरोधी दलों का सूपड़ा साफ हो चुका है और भारतीय जनता पार्टी 190 सीट लेकर सबसे आगे चल रही है। 

शाह ने कांग्रेस पर पिछड़ा वर्ग के शोषण का आरोप लगाते हुए कहा कि जहां-जहां कांग्रेस की सरकार बनी है, वहां पिछड़ा वर्ग के पांच फीसदी आरक्षण को काटकर मुस्लिम समाज को दे दिया गया है। उन राज्यों में अगर भाजपा सत्ता में आई तो मुसलमानों से आरक्षण को छीनकर दोबारा पिछड़ा वर्ग समाज को दिया जाएगा। शाहर ने कांग्रेस, सपा और विपक्षी दलों को हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाया। 

कहा कि जब श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हो रही थी तो अखिलेश, उनकी पत्नी डिंपल, राहुल गांधी, उनकी बहन प्रियंका समेत सभी नेताओं को आमंत्रित किया गया था, लेकिन यह अपने मुस्लिम वोट बैंक के कारण नहीं गए, क्योंकि इनका वोट बैंक फिसल जाता। उन्होंने पब्लिक से पूछा इनका वोट बैंक कौन है? जवाब आया, मुसलमान। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जब सपा की सरकार थी तो गुंडई चलती थी। जमीनों पर कब्जे होते थे, आज कोई भी बहन-बेटी रात को भी सुरक्षित अपने घर जा सकती है।

राहुल गांधी पर खूब तजे तंज
अमित शाह ने सभा में राहुल गांधी पर जमकर तंज कसे। कहा कि राहुल बाबा कहते हैं एक झटके में गरीबी मिटा देंगे। आपकी दादी ने एक झटके में आपातकाल लगाया। पिताजी ने एक झटके में तीन तलाक इंट्रोड्यूज किया। आपकी पार्टी ने झटके में पिछड़े वर्ग का आरक्षण छीनने का काम किया। पश्चात सीएए पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा कहते हैं हम सत्ता में आए तो सीएए हटा देंगे। राहुल बाबा, आप तो आप, यदि भगवान के घर से आपकी नानी भी आ जाएं तो सीएए नहीं हटेगा।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: शाखा प्रबंधक की मेज पर रखा रुपए से भरा बैग चोरी, मचा हड़कंप