Lok Sabha Election 2024: उन्नाव में बीएसए ने रोका 102 का वेतन...BLO से रोक हटाई

उन्नाव में बीएसए ने रोका 102 का वेतन

Lok Sabha Election 2024: उन्नाव में बीएसए ने रोका 102 का वेतन...BLO से रोक हटाई

उन्नाव, अमृत विचार। बीएसए संगीता सिंह ने जिला निर्वाचन अधिकारी गौरांग राठी के निर्देश पर 102 शिक्षक-शिक्षिकाओं के वेतन में अलग-अलग तिथियों पर एक दिन की कटौती का आदेश दिया है। उन्होंने बताया कि मतदान कार्मिक के तौर पर प्रशिक्षण दिवस पर उपस्थित न होने वाले शिक्षकों का इन तिथियों का वेतन रोकने के निर्देश मिले थे।

जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए आदेश दिये जाते रहे हैं। उन्होंने बताया कि लोकसभा सामान्य निर्वाचन में बीएलओ ड्यूटी पर तैनात किए गए प्राथमिक विद्यालय ऊगू के सहायक शिक्षक प्रेमचंद्र शुक्ल का उच्चाधिकारियों के निर्देश पर रोका गया वेतन जारी कर दिया गया है।

12 वाहन स्वामियों पर दर्ज होगी रिपोर्ट 

जिला निर्वाचन कार्यालय की ओर से मतपेटियों को पहुंचाने के लिए तीन व चार मई को एआरटीओ कार्यालय से वाहनों की मांग की गई थी। इस पर कार्यालय से डीसीएम व मैजिक स्वामियों को इसके लिए नोटिस भेजा गया था। इसमें 12 वाहन स्वामियों ने अपने वाहन निर्धारित स्थान पर नहीं भेजे थे।

इसके चलते सड़क से वाहनों को पकड़कर मतपेटियां भेजी गई। चुनाव के लिए वाहन व्यवस्था के नोडल एआरटीओ प्रवर्तन अरविंद सिंह ने सिटी मजिस्ट्रेट को पत्र भेजकर समय पर न पहुंचने वाले 12 वाहन स्वामियों पर रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पत्र भेजा है। इससे वाहन स्वामियों में हड़कंप मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें- बड़े-बड़े तो नहीं कर पाते वो महज पांच साल के बच्चे ने Kanpur में कर दिखाया...मात्र चार के अंदर स्कूल के बगल से ऐसे हटवाया शराब ठेका, पढ़ें- पूरी खबर