अमरोहा: 100 रुपये नहीं लौटाने पर मजदूर की हत्या, पिता-पुत्र गिरफ्तार

अमरोहा: 100 रुपये नहीं लौटाने पर मजदूर की हत्या, पिता-पुत्र गिरफ्तार

अमरोहा,अमृत विचार: डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव ढ्यौटी उर्फ हादीपुर में 100 रुपये के विवाद में मजदूर की सिर पर ईंट मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी समेत तीन लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया गया कि गांव ढ्यौटी निवासी वीरेंद्र सिंह पांच भाइयों में सबसे बड़े थे। उनके परिवार में पत्नी सुशीला, दो बेटे और एक बेटी है। वीरेंद्र गांव वाजिदपुर के रहने वाले संजय के साथ मजदूरी करते थे। आरोप है कि कुछ दिन पहले वीरेंद्र ने संजय के पिता अमर सिंह से 100 रुपये उधार लिए थे।

इन रुपये के लेनदेन को लेकर पांच दिन पहले वीरेंद्र और संजय के बीच कहासुनी हो गई थी। इस दौरान संजय ने धमकी दी थी। सोमवार शाम सात बजे वीरेंद्र गांव से अपने घर आ रहे थे। जैसे ही वह सरकारी अस्पताल के सामने पहुंचे तो यहां संजय पहले से खड़ा था। 

तभी संजय ने वीरेंद्र के सिर पर ईंट से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गया। आरोपी संजय घटना के बाद वहां से भाग निकला। परिजनों ने घायल वीरेंद्र को मुरादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पंकज तोमर ने बताया कि मामले में मृतक वीरेंद्र के भाई सुनील कुमार की तहरीर पर आरोपी संजय, उसके पिता अमर सिंह और शिवा के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। संजय व उसके पिता अमर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें-अमरोहा : युवक से परेशान होकर की थी किशोरी ने आत्महत्या, रिपोर्ट दर्ज